कहता था तो तुमसे ही करूंगा शादी,जब गर्भवती हुई तो कर दिया इंकार

Edited By swetha,Updated: 31 Oct, 2018 11:53 AM

rape case

मोगा निवासी  शादीशुदा महिला  ने एक युवक पर शादी रचाने का झांसा देकर उसके साथ कई वर्ष तक दुष्कर्म करने तथा कई बार उसका गर्भपात कराने का आरोप लगाया है।  जिला पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायत पत्र में पीड़ित महिला ने कहा कि उसकी शादी 8 फरवरी 2011 को मोगा...

मोगा (आजाद): मोगा निवासी शादीशुदा महिला  ने एक युवक पर शादी रचाने का झांसा देकर उसके साथ कई वर्ष तक दुष्कर्म करने तथा कई बार उसका गर्भपात कराने का आरोप लगाया है।  जिला पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायत पत्र में पीड़ित महिला ने कहा कि उसकी शादी 8 फरवरी 2011 को मोगा निवासी वरिन्द्र कुमार के साथ हुई थी जिससे 30 जून 2012 को एक बेटा पैदा हुआ। उसने कहा कि पति के साथ अनबन हो जाने के कारण वह करीब 3 साल से अपनी बहन के पास बधनीकलां में रह रही है।करीब  3 वर्ष पहले मोगा से बधनीकलां आते-जाते समय कथित आरोपी युवक प्रकाश सिंह निवासी गांव दुन्नेके मोगा उसका पीछा करने लगा।

एक दिन उसने उसे रास्ते में रोक कर जब्री मोबाइल नंबर मांगा तो उसने इंकार कर दिया। इस पर युवक ने कहा कि यदि उसने उसके साथ बातचीत न की तो वह खुदकुशी कर लेगा। उसने डरकर उसे अपना मोबाइल नंबर दे दिया और अपने संबंध में उसे जानकारी दी कि वह शादीशुदा है । उसका एक बच्चा भी है, लेकिन युवक ने कहा कि वह उसके साथ शादी करेगा और उसका उसके पति के साथ तलाक भी करवा देगा।

महिला का 3 बार गर्भपात करा चुका है आरोपी
महिला ने बताया कि गत 14 अक्तूबर 2016 को जब  उसकी माता रिश्तेदारी में मिलने के लिए गई थी तो वह उसे अपने ले गया और उसे कोल्डड्रिंक में कोई नशीली चीज मिलाकर पिला दी जिससे वह बेहोश हो गई और उसने उससे दुष्कर्म किया। होश आने पर उसने उसे बुरा-भला भी कहा लेकिन उसने उसे कहा कि वह उससे जल्द शादी करेगा। उसने उसे 3 बार गर्भवती किया लेकिन वह मैडीकल गर्भपात किट खिलाकर गर्भपात करवा देता था।

4 माह की गर्भवती है पीड़िता
पीड़िता ने बताया कि अब वह 4 माह की गर्भवती है। जब उसने उसे शादी के लिए कहा तो वह उसे फिर गर्भ गिराने को कहने लगा। उसने इसके लिए इंकार कर दिया। अब वह उसके साथ शादी रचाने से इंकार कर रहा है और उसके धमकियां दे रहा है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि कथित आरोपी युवक ने उसके अकेले होने का लाभ उठाकर 3 साल तक शारीरिक शोषण किया और अब शादी रचाने से इंकार कर रहा है।

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी
मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला पुलिस अधीक्षक मोगा ने मामले की जांच डी.एस.पी. (सिटी) केसर सिंह को करने का आदेश दिया। जांच समय उन्होंने दोनों पक्षों को अपना पक्ष पेश करने के लिए बुलाया और दोनों पक्षों द्वारा अपने-अपने बयान दर्ज करवाए गए। दोनों पक्षों के बयान अलग-अलग होने के चलते जांच अधिकारी द्वारा उक्त मामले में कानूनी राय हासिल कर कथित आरोपी युवक प्रकाश सिंह निवासी गांव दुन्नेके के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत थाना सिटी मोगा में मामला दर्ज किया गया। इस मामले की अग्रिम जांच सहायक थानेदार अशोक कुमार द्वारा की जा रही है। उन्होंने बताया कि कथित आरोपी की गिरफ्तारी बाकी है जिसे काबू करने के लिए छापामारी की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!