राजिन्द्र कत्लकांड : दूसरी बार युवती को भगा लाने पर की थी राजिन्द्र की हत्या, 3 गिरफ्तार

Edited By Des raj,Updated: 17 Sep, 2018 08:52 PM

rajindra s assassination was done due to second time woman taken away

10 सितम्बर को अज्ञात युवक का शव मिलने के सिलसिले में गहरी जांच के बाद नगर थाना नंबर 2 की पुलिस टीम ने इस मामले से जुड़े आरोपियों में से 3 को गिरफ्तार कर लिया है।

अबोहर (भारद्वाज): 10 सितम्बर को अज्ञात युवक का शव मिलने के सिलसिले में गहरी जांच के बाद नगर थाना नंबर 2 की पुलिस टीम ने इस मामले से जुड़े आरोपियों में से 3 को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस कप्तान विनोद कुमार चौधरी, उप पुलिस कप्तान गुरविन्द्र सिंह सांघा व थाना प्रभारी चंद्र शेखर ने आज पत्रकारों के समक्ष इस कांड का खुलासा करते हुए बताया कि 10 सितम्बर प्रात: अबोहर-बाईपास से महिन्द्र कोल्ड स्टोर को जाने वाले कच्चे रास्ते पर एक अज्ञात युवक का शव पाकर रणजीत सिंह निवासी आलमगढ़ द्वारा पुलिस को सूचित किया गया और पहचान के लिए शव को सिविल अस्पताल में रखा गया और इसकी सूचना आसपास के प्रांतों के थानों में भी भेजी गई। दो दिन बाद पता चला कि मृतक राजिन्द्र सिंह उर्फ गोरा निवासी गांव डोहक थाना बरीवाला जिला मुक्तसर निवासी था। पोस्टमार्टम करवाकर शव वारिसों के सुपुर्द कर दिया गया।

PunjabKesari
पुलिस कप्तान ने बताया कि 16 सितम्बर को जांच के आधार पर इस मामले में राजू राम नायक निवासी गांव रंधावा, जिला मुक्तसर हाल आबाद राम नगर कालोनी श्रीगंगानगर, पवन कुमार नायक निवासी देव नगर श्रीगंगानगर को नामजद करके गिरफ्तार किया गया, जबकि तीसरे आरोपी मोनू सनेजा निवासी नई आबादी अबोहर को आज गिरफ्तार किया गया। इस मामले में चौथे आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

जांच के दौरान यह बात सामने आई कि राजिन्द्र राजू राम की नाबालिग लड़की को भगाकर ले गया था। उसके विरुद्ध थाना बरीवाला मुक्तसर में धारा 363, 366ए के अंतर्गत मामला दर्ज है। पुलिस ने राजिन्द्र को गिरफ्तार कर लिया और वह एक साल तक जेल में रहा। बाद में दोनों पक्षों का आपस में राजीनामा हो गया, लेकिन जेल से आने के एक माह बाद राजिन्द्र उर्फ गोरा पुन: उसी लड़की को भगा कर ले आया और वह उसके साथ राम नगर गली नंबर 2 (अबोहर) में निवास कर रहा था। वह दिहाड़ी-मजदूरी करके अपना गुजारा करता था। जांच में पता चला कि एक साजिश के तहत राजिन्द्र को मोनू सनेजा घर से बुलाकर ले गया और उसे शराब पिलाकर धुत्त करने के बाद तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई और शव को कच्चे रास्ते पर फैंक कर चारों आरोपी फरार हो गए। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!