शहर के विकास कार्यों पर फिरा बरसात का पानी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 03 Aug, 2017 12:40 PM

rain ponds built on stadium

हर में करोड़ों रुपए की ग्रांट लगने के बावजूद शहर के विकास कार्यों पर बरसात का पानी फिरता नजर आ रहा है।

सुनाम(बांसल):शहर में करोड़ों रुपए की ग्रांट लगने के बावजूद शहर के विकास कार्यों पर बरसात का पानी फिरता नजर आ रहा है। इसको लेकर हर वर्ग के व्यक्ति इसका रोष जाहिर कर रहे हैं। 
स्थानीय स्टेडियम में सरकार द्वारा करोड़ों रुपए लगाकर इसका विकास करने की बात कही गई थी परंतु गत रात हुई बरसात ने स्टेडियम में इतना पानी भर दिया कि यदि इसको  तालाब कहा जाए तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी। सुबह खेलने आए खिलाड़ी स्टेडियम में इतना पानी भरा देखकर वापस लौट गए। 

भाजपा नेता व फुटबाल क्लब के अध्यक्ष ऋषिपाल ने कहा कि सरकार करोड़ों रुपए के विकास कार्य करने की बात कहती है तो शहर के  एकमात्र स्टेडियम का इतना बुरा हाल क्यों है, सरकार स्टेडियम के सुधार की तरफ ध्यान देकर खिलाडिय़ों को बेहतर सुविधा दे।

इस मौके पर एस.यू.एस. बैडमिंटन क्लब अध्यक्ष करुण बांसल ने कहा कि वह प्रतिदिन स्टेडियम में बैडमिंटन खेलने आते हैं परंतु उससे पहले बैडमिंटन खिलाड़ी टै्रक पर भागकर रनअप करते हैं परंतु बरसात के दिनों में यहां इतना पानी खड़ा हो जाता है कि लोगों को मुश्किल का सामना करना पड़ता है। कांग्रेस के व्यापार सैल के उप चेयरमैन मनीष सोनी ने कहा कि यह मामला दमन थिंद बाजवा के ध्यान में लाया गया है व उनके द्वारा इसका हल निकालने की बात कही गई है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!