NRI दुल्हन के चक्करों में बुरा फंसा पंजाबी युवक, सोचा न था होगा कुछ ऐसा

Edited By Kamini,Updated: 04 Dec, 2023 02:57 PM

punjabi youth badly trapped in the affairs of nri bride

पंजाबी युवक को विदेशी लड़की से कांट्रेक्ट मैरिज करके विदेश में सैटल करने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है।

खरड़ : पंजाबी युवक को विदेशी लड़की से कांट्रेक्ट मैरिज करके विदेश में सैटल करने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। लड़का विदेश में सैटल होने के लिए विदेशी दुल्हन के चक्कर में इस कदर फंस गया कि उसे नहीं पता था कि इतना बड़ा सपना इस तरह टूट जाएगा। इस आरोप के तहत सदर थाना पुलिस ने 3 महिलाओं समेत कुल 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। खरड़ निवासी गगनदीप सिंह ने बताया कि उसकी जान-पहचान हैप्पी सोहल नाम के व्यक्ति से थी। हैप्पी सोहल ने बताया कि उसके पास कई विदेशी लड़कियां हैं, जो कॉन्ट्रैक्ट मैरिज करती हैं। वह उसकी शादी किसी विदेशी लड़की से करवा कर उसे विदेश भेज सकता है।

हैप्पी सोहल ने गगनदीप की मुलाकात रचना और लखविंदर सिंह से कराई, जिन्होंने आश्वासन दिया कि वे उसके लिए एक एनआरआई लड़की ढूंढेंगे, लेकिन वे उससे इस काम के लिए 5 लाख लेंगे। अगस्त 2020 में एक दिन हैप्पी सोहल गगनदीप के घर आया, जहां उसने एनआरआई लड़की के उसके माता-पिता से मिलवाने के बदले 2 लाख रुपए ऐंठ लिए। इसके बाद गगनदीप को रीमा बिसले और हीरा सिंह से मिलवाया गया, जिन्हें एनआरआई लड़की के माता-पिता के रूप में पेश किया गया था। उन्होंने कहा कि उनकी लड़की एरिका बिसले जर्मनी में सेटल है और वे उसके साथ कॉन्ट्रैक्ट मैरिज कर गगनदीप को जर्मनी भेज देंगे, लेकिन इसके बदले में उसे 30 लाख रुपए देने होंगे। इसी बीच रीमा बिसले और हीरा सिंह ने गगनदीप से कहा कि वे उससे 30 लाख नहीं बल्कि 27 लाख में शादी करेंगे।

कुछ दिन बाद रीमा ने गगनदीप से 14 लाख रुपए एडवांस मांगे। ये रकम देने के मौके पर एरिका के साथ गगनदीप की तस्वीरें भी ली गईं। इसके बाद गवाहों और लड़की के माता-पिता के रूप में उपस्थित व्यक्तियों में उक्त दोनों का विवाह शाहदरा नई दिल्ली में पंजीकृत भी किया गया। दिसंबर, 2021 में रीमा ने गगनदीप से अपने खाते में 10-12 लाख रुपए जमा करने को कहा, लेकिन गगनदीप ने इनकार कर दिया। इसके बाद रीमा ने उसे रोमानिया का वीजा दिलाने की बात कही, लेकिन वह भी नहीं बन सका। ऐसे में वह न तो उसे विदेश भेज सका और न ही 26,35,000 की रकम लौटा सका। फिलहाल पुलिस ने रमिंदर बिसले उर्फ ​​रीमा, एरिका बिसले, हैप्पी सोहल, लखविंदर सिंह, रचना और हीरा के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!