शारपी घुम्मन की गिरफ्तारी के बाद Punjabi Singer करण औजला ने तोड़ी चुप्पी,  Post कर निकाली भड़ास

Edited By Vatika,Updated: 29 Apr, 2023 12:09 PM

punjabi singer karan aujla breaks silence after the arrest of sharpee ghumman

करण ने आगे कहा," मैंने क्या किया ? और मैं ही सबका दोस्त हूँ? हो सकता है पिछले 2 साल से मेरी उस शख्स से बात भी न हुई हो और अगर हम पहले जानते भी थे तो कोई मेरे से पूछकर अपनी जिंदगी के अच्छे या बुरे फैसले लेगा?

पंजाब डेस्कः मशहूर पंजाबी गायक  करण औजला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट सांझी करके शारपी घुम्मन की गिरफ्तारी के बाद बयान जारी किया है। इस बयान में  करण औजला ने जहां शारपी के साथ अपने संबंधों को लेकर स्पष्टीकरण दिया है, वहीं फर्जी खबरे चलाने वालों पर कानूनी कार्रवाई की भी बात की है।

PunjabKesari

करन औजला ने कहा," मीडिया के सदस्य और भाई-बहन जो मुझे प्यार करते है, उनसे कुछ बातें इस समय करना मैं जरूरी समझता हूं, क्योंकि कुछ बातें समय पर ही साफ कर देनी चाहिए। पहले जो वीडियो आई मैंने उस बारे स्पष्टीकरण दिया जितना हो सके और कल यह वीडियो देखी कि "करण ओजला का दोस्त गिरफ्तार"... यार मुझे एक बात बताओ कि अगर मेरा कोई दोस्त था या है, मेरे साथ क्यों हर बार...। करण ने आगे कहा," मैंने क्या किया ? और मैं ही सबका दोस्त हूँ? हो सकता है पिछले 2 साल से मेरी उस शख्स से बात भी न हुई हो और अगर हम पहले जानते भी थे तो कोई मेरे से पूछकर अपनी जिंदगी के अच्छे या बुरे फैसले लेगा? मैं अकेला नहीं हूं जिसकी तस्वीरें और वीडियो हैं, इंडस्ट्री के और भी कई लोग हैं और उन सभी का दोष यह है कि वे पंजाब के लिए काम कर रहे हैं और अपने काम से अपने परिवार का पेट भर रहे हैं। जब कोई चैनल यह खबर प्रसारित करता है कि 'करण औजला का साथी गिरफ्तार' , तो बताओ कि जो गिरफ्तार हुआ उसका कोई नाम नहीं है? मेरा नाम किसी के साथ मत जोड़ो।"

आखिर में करण औजला ने लिखा, "मैं अपना काम कर रहा हूं और अन्य सभी कलाकारों की तरह समय काटने की कोशिश कर रहा हूं। मैं 4 बार जबरन वसूली का शिकार हुआ और 5 बार मेरे घर पर फायरिंग हुई। किसी भी चैनल ने कभी भी इस बारे में सहानुभूति वाली खबर नहीं चलाई कि वो गलत कर रहे हैं।  मीडिया के लोगों से निवेदन है कि आज से यदि कोई बिना जानकारी जुटाए या बिना किसी सबूत के जबरदस्ती मेरा नाम बदनाम करने की कोशिश करता है तो मैं सीधे कानूनी कार्रवाई करूंगा। मेरी लीगल टीम तैयार है और इस मामले पर काम कर रही है। एक बात जरूर समझ आती है कि खुद को साबित करने के लिए इंसान को मरना पड़ता है, यही सच्चाई है......... शर्म आनी चाहिए ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!