Punjab : ट्रक यूनियनों का फिर से चक्का जाम, यह हाईवे रहेगा पूरी तरह से बंद

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 06 Mar, 2024 07:47 PM

punjab truck unions again block the road

पंजाब में ट्रक यूनियनों एक बार फिर से मोर्चा खोलने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि ट्रक यूनियनें कल लुधियान में एक बार फिर केंद्र सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन करेंगी।

लुधियाना (भाखड़ी, अनिल) : जालंधर से दिल्ली और दिल्ली से जालंधर जाने वाले लोग सावधान हो जाएं क्योंकि 7 मार्च को आल पंजाब ट्रक आप्रेटर यूनियनें केंद्र सरकार के खिलाफ एक बार फिर से मोर्चा खोलने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि ट्रक यूनियनें कल लुधियाना में एक बार फिर रोष प्रदर्शन करेंगी। जानकारी अनुसार ट्रक यूनियनें नेशनल हाईवे पर स्थित लाडोवाल टोल प्लाजा पर चक्का जाम करने जा रही हैं, जिसके चलते आल पंजाब ट्रक आप्रेटर युनियन की 5 मजदूर जत्थेबंदियां 7 मार्च को मुख्य नैशनल हाईवे को पूरी तरह से बंद रखेंगी, जिस दौरान सतलुज दरिया के दोनों तरफ रास्तों को पूर्ण तौर पर बंद किया जाएगा।

यह भी पढ़ें  :  बजट सत्र के चौथे दिन कांग्रेसियों का जबरदस्त हंगामा, जानें क्या बोले प्रताप सिंह बाजवा

यूनियन सदस्यों का कहना है कि 7 मार्च को ट्रक यूनियन नेशनल हाईवे पर स्थित लाडोवाल टोल प्लाजा पर रोष प्रदर्शन करेंगी तथा यह हाईवे को पूरी तरह से बंद रखा जाएगा। इस दौरान ट्रक यूनियनें केंद्र सरकार के रोष प्रदर्शन करेंगी, जिसके चलते टोल प्लाजा पर 12:00 से शाम 4:00 बजे प्रदर्शन होगा, जिसके चलते नेशनल हाईवे को पूरी तरह से जाम करके रखा जाएगा। यूनियनो संगठनों का कहना है कि सरकार ने उनकी मांगें नहीं मांनी तो हो सकता है, यह धरना अनिश्चितकाल के लिए करना पड़ेगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!