Punjab : शुभकरण का हुआ अंतिम संस्कार, नम आंखों से परिवार व किसानों ने दी अंतिम विदाई

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 29 Feb, 2024 06:54 PM

punjab shubhakaran s last rites took place

युवा किसान शुभकरण सिंह के पार्थिव शरीर का आठ दिन बाद आज अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान भारी संख्या में किसान अंतिम यात्रा में शामिल हुए तथा सभी गांव वासियों व किसानों ने नम आंखों से शुभकरण को अंतिम विदाई दी।

पंजाब डैस्क :  युवा किसान शुभकरण सिंह के पार्थिव शरीर का आठ दिन बाद आज अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान भारी संख्या में किसान अंतिम यात्रा में शामिल हुए तथा सभी गांव वासियों व किसानों ने नम आंखों से शुभकरण को अंतिम विदाई दी। वहीं परिवार का रो-रो कर बुरा हाल था। इस दौरान बीकेयू सिधुपुर और मजदूर किसान यूनियन के पंजाब प्रधान ने कहा अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ तो पंजाब सरकार ने केस दर्ज किया है लेकिन सरकार जल्द से जल्द वीडियो फुटेज को अच्छी तरह जांच कर दोषी के खिलाफ कारवाई करे। आने वाली 3 तारीख को शुभकरण की तिरामी होगी, उसके बाद किसान यूनियनें अगला फैसला लेंगी। वहीं किसानों ने किसान प्रीतपाल वाले मामले में भी हरियाणा सरकार के खिलाफ कारवाई करने की मांग की है। 

यह भी पढ़ें: खनौरी बॉर्डर पर मारे गए किसान शुभकरण सिंह को लेकर बोले CM मान

गौरतलब है कि पंजाब के किसान MSP और समेत अन्य मांगों को लेकर पंजाब के खनौरी बॉर्डर पर 13 फरवरी से डटे हुए हैं। इसी दौरान 21 फरवरी को शुभकरण की मौत हो गई थी। इसके बाद शुभकरण के परिवार वालों ने पंजाब सरकार के सामने मांग रखी थी कि जब तक भगवंत मान सरकार शुभकरण के हत्यारों को सजा नहीं देगी, तब तक उसका अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। हालांकि, अब पंजाब पुलिस के मामला दर्ज करने के बाद किसानों ने शुभकरण सिंह के शव का आज अंतिम संस्कार किया। युवा किसान के अंतिम संस्कार में हजारों की संख्या में किसान शामिल हुए। 

यह भी पढ़ें:  School Timing: पंजाब में बदला Schools का समय, जानें कब से लागू होंगे आदेश


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!