मृतक के ससुर व पत्नी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर परिजनों ने किया प्रदर्शन

Edited By Updated: 24 May, 2017 03:33 PM

protest against crimnals

गांव सप्पांवाली में गत दिनों अपने ससुराल में आकर आत्महत्या करने के मामले में मृतक के ससुर व पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने

अबोहर (भारद्वाज, रहेजा): गांव सप्पांवाली में गत दिनों अपने ससुराल में आकर आत्महत्या करने के मामले में मृतक के ससुर व पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने के बाद उनको काबू न किए जाने के रोष स्वरूप प्रदर्शन करते मृतक के परिजनों ने पुलिस कप्तान को मांग पत्र सौंप कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। 

क्या है मामला
मृतक हनुमानगढ़ जंक्शन के गांव मक्कासर निवासी अरविंदर पुत्र धर्मवीर के परिजनों ने पुलिस कप्तान को बताया कि उनके (22 वर्षीय) बेटे की शादी एक वर्ष पहले सप्पांवाली निवासी कमलेश पुत्री रमेश कुमार के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही कमलेश अपने मायके आकर रहने लगी और उनका बेटा अरविंदर भी यहां उसके साथ सप्पांवाली में आकर रहने लगा। अरविंदर के ससुराल वाले उसे पिछले काफी समय से जलील कर रहे थे जिसके चलते गत 7 मई को अरविंदर ने अपने ससुराल में ही किसी जहरीली वस्तु का सेवन कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने घटना के बाद अरविंदर के ससुर रमेश व उसकी पत्नी कमलेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। 

मामला दर्ज करने के बावजूद बाप-बेटी को नहीं किया काबू
इस अवसर पर मौजूद भारतीय इंकलाबी माक्र्सवादी पार्टी व देहाती मजदूर सभा के पदाधिकारी राम कुमार कामरेड व जग्गा सिंह, गुरमेज गेजी, अवतार सिंह व मक्कासर से सी.पी.एम. के बलदेव सिंह ने बताया कि पुलिस ने उस समय मृतक के ससुर को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन बाद में पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया था और आज तक बाप-बेटी को काबू नहीं किया गया। 


पुलिस कप्तान ने दिया 2 दिन में कार्रवाई का आश्वासन 
परिजनों ने पुलिस कप्तान से आरोपी बाप-बेटी को शीघ्र काबू करने की मांग की जिस पर पुलिस कप्तान ने कहा कि 2 दिनों के भीतर कार्रवाई की जाएगी। जिस पर मृतक के परिजनों ने कहा कि अगर 2 दिनों के बाद भी उनकी गिरफ्तारी न हुई तो वे संघर्ष करने को मजबूर होंगे।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!