Phagwara: एसपी कार्यालय के बाहर भारी हंगामा, लोगों ने जमकर किया प्रदर्शन

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 21 Mar, 2024 11:17 PM

phagwara huge uproar outside sp office

फगवाड़ा के एसपी कार्यालय के बार आज तब भारी हंगामा हुआ, जब गत दिनों फगवाड़ा-होशियापुर रोड पर गांव जगजीतपुर के पास जेसीबी व मोटरसाइकिल की टक्कर में मारे गए तीन युवा मजदूरों के परिजनों और साथी समर्थकों ने फगवाड़ा पुलिस पर गंभीर आरोप लगा जिला कपूरथला की...

फगवाड़ा (जलोटा): फगवाड़ा के एसपी कार्यालय के बार आज तब भारी हंगामा हुआ, जब गत दिनों फगवाड़ा-होशियापुर रोड पर गांव जगजीतपुर के पास जेसीबी व मोटरसाइकिल की टक्कर में मारे गए तीन युवा मजदूरों के परिजनों और साथी समर्थकों ने फगवाड़ा पुलिस पर गंभीर आरोप लगा जिला कपूरथला की एसएसपी और एसपी फगवाड़ा से इंसाफ की गुहार लगाई। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने एसपी फगवाड़ा कार्यालय का घेराव कर पुलिस के खिलाफ रोष प्रदर्शन करते हुए लंबे समय तक रोष धरना भी लगाए रखा। प्रदर्शनकारियों की मांग थी कि हादसे के कारणों की जांच कर रही थाना रावलपिंडी की पुलिस जेसीबी के चालक व उसके मालिक के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करे। एसपी कार्यालय के बाहर एकाएक पहुंची लोगों की भारी भीड़ को देख पुलिस तंत्र दबाव में आता हुआ साफ दिखाई दिया और मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों को शांन्त कर जल्द न्याय प्रदान करने का भरोसा दिया।

यह भी पढ़ें- AAP उम्मीदवारों की दूसरी List को लेकर CM मान का बड़ा ऐलान
 
दरअसल पिछले दिनों जेसीबी के साथ टक्कर में गोबिन्दपुरा मोहल्ले के तीन युवा मजदूरों की मौत हो गई थी। पुलिस द्वारा आरोपियों पर 304 ए की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया,  लेकिन उक्त मामले में धारा 304 लगानी बनती है। शिव सेना पंजाब के सीनियर उप प्रधान इंद्रजीत करवल व अन्य प्रदर्शनकारियों ने रोष जताते हुए कहा कि तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा जेसीबी के ड्राइवर व मालिक को गिरफ्तार ही नहीं किया गया है जिसके चलते उन्हें आज मजबूरन एस.पी.दफ्तर के बाहर रोष प्रदर्शन कर धरना देना  पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि उक्त मामले में पुलिस कार्रवाई ही नहीं कर रही है जबकि शहर में बिना नंबर के जेसीबी खुलेआम घूम रही थी लेकिन फगवाडा़ पुलिस द्वारा उक्त जेसीबी चालक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। ऐसा भेदभाव और पक्षपातपूर्ण रवैया पुलिस क्यों कर रही है? इसके पीछे क्या राज है? गुस्से से भरे लोगों ने कहा कि पुलिस द्वारा उनके साथियों के साथ दुर्व्यवहार भी किया गया। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि आरोपियों के खिलाफ बनती धारा लगा उन्हें गिरफ्तार किया जाए व परिवार को इंसाफ दिलाया जाए।

यह भी पढ़ें-पंजाब के Schools का समय 1 अप्रेल से बदला, जानें क्या है नई Timing

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!