पटियाला लोकसभा सीट टिकट का फैसला हाईकमान के हाथ में: परनीत कौर

Edited By Vaneet,Updated: 25 Jan, 2019 03:43 PM

patiala lok sabha seat ticket hands of high command

प्रियंका गांधी को पदभार देने का फैसला हाइकमान ने लिया है। दूसरे दलों के इस बारे में कोई बयान नहीं करना चाहिए। इन विचारों को पूर्व केन्द्रीय विदेश मंत्री महारानी परनीत कौर ने व्यक्त किया जो नाभा उपमंडल के गांव बनेरा में पंचायतों के सम्मान के लिए ....

नाभा(गोयल): प्रियंका गांधी को पदभार देने का फैसला हाइकमान ने लिया है। दूसरे दलों के इस बारे में कोई बयान नहीं करना चाहिए। इन विचारों को पूर्व केन्द्रीय विदेश मंत्री महारानी परनीत कौर ने व्यक्त किया जो नाभा उपमंडल के गांव बनेरा में पंचायतों के सम्मान के लिए आईं थी। उन्होंने पंचायतों का सम्मान करने उपरांत उनसे मुलाकात की। 

परनीत कौर के अगामी लोक सभा में पटियाला से प्रत्याक्षी होने की संभावना और पार्टी से एक परिवार में एक ही टिकट देने के प्रश्र पर उन्होंने बताया कि इस तरह के फैसले पार्टी हाईकमान लेगी। सांसद हरसिमरत कौर बादल की ओर से प्रियंका गांधी को मोहर बताने के बयान पर परनीत क ौर ने बताया कि वह अपनी पार्टी की कमान संभाले जिसका हाल लोकसभा चुनाव में बुरा ही देखने को मिलेगा। 

इस अवसर पर पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री साधू सिंह धर्मसोत ने भी अपने विचार रखे और कहा कि आज जनता कांग्रेस की नीतियों के कारण कांग्रेस के साथ है और अगामी लोकसभा चुनावों में कांग्रेस सभी सीटों पर विजय पताका फहराएंगी। इस अवसर पर सभी पंचायतों की ओर से महारानी परनीत कौर एवं कैबिनेट मंत्री साधू सिंह धर्मसोत का आभार व्यक्त किया गया। इस अवसर पर चरनजीत बातिश, नवदीप हनी धालीवाल, अनिल राणा, अमरदीप खन्ना, हरिकृष्ण सेठ, रेणू सेठ,गुरदित्त सेठ, नरेन्द्रजीत सिंह भाटिया, सनी सिंगला, नीतिन जैन, गगन गोयल, राजीव गोयल आदि मौजूद रहे।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!