OMG! बारात के पीछे-पीछे पहुंची दूल्हे की Girlfriend, हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए दुल्हन के होश

Edited By Vatika,Updated: 21 Nov, 2022 01:54 PM

omg groom s girlfriend reached behind the procession

यह सब ड्रामा देखने के बाद दुल्हन और उसके परिवार ने विवाह से साफ इन्कार कर दिया।

मोहाली(संदीप): मोहाली में विवाह की तैयारियां चल रही थीं। बारात भी गेट तक पहुंच गई थी कि एकदम विवाद हो गया और विवाह की तैयारियां धरी की धरी रह गईं। मोहाली में दूल्हा बारात लेकर विवाह स्थल पर पहुंचा, लेकिन बारात के पीछे-पीछे उसकी कथित प्रेमिका भी पहुंच गई। दुल्हन पक्ष की तरफ से भी पूरी तैयारियां थी, लेकिन इसके बाद विवाह में विघ्न पड़  गया।  विवाह स्थल पर पहुंचते ही युवती ने जोरदार हंगामा करना शुरू कर दिया और एक के बाद एक दूल्हे पर आरोप लगाने शुरू कर दिए। युवती ने दूल्हे पर कई सालों से लीव इन में रहने के संगीन आरोप भी लगाए। यह सब ड्रामा देखने के बाद दुल्हन और उसके परिवार ने विवाह से साफ इन्कार कर दिया।


तलाक नहीं लेने का पता लगते ही छोड़ दिया : दूल्हा
सूचना मिलने पर मटौर थाना पुलिस विवाह स्थल पर पहुंची। मटौर थाना प्रभारी नवीन पाल सिंह लहल ने बताया कि तीनों  पक्षों के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। थाने में दूल्हे ने भी अपनी सफाई दी। उसने पुलिस की बताया कि जिस युवती ने उसके साथ कई साल लीव इन में रहने के आरोप लगाए हैं, उसका विवाह हो रखा है। उसका पहले पति के साथ तलाक भी नहीं हुआ था। इस बात का पता लगते ही उसने इस युवती के साथ रहने से इंकार किया था।


प्रेमिका ने थाने में कहा-कुछ दिन से सही व्यवहार नहीं था, पीछा कर यहां तक पहुंची
फतेहगढ़ निवासी युवक रविवार को बारात लेकर मोहाली में विवाह स्थल पहुंचा था। वहीं, विवाह स्थल पर लड़की वालों की तरफ से भी बारात को रिसीव करने को लेकर जोर-शोर से तैयार चल रही थी। दोनों परिवार शादी की खुशी में सराबोर थे, लेकिन उसी समय विवाह स्थल पर अन्य युवती पहुंच गई। उस युवती ने बताया कि दुल्हें के साथ कई साल से लीव इन रिलेशनशीप में रहती है। यही नहीं उसने कहा कि कुछ दिनों से वह उसके साथ सही व्यवहार नहीं कर रहा था। इस बात से परेशान होकर ही उसने जांच पड़ताल की तो पाया कि वह युवक शादी करने जा रहा है। इस पर उसने बारात का पीछा किया और वह विवाद स्थल तक पहुंच गई। युवती की सूचना के आधार पर मटौर थाना पुलिस विवाद स्थल पर पहुंची और डोली वाली कार सहित दुल्हे को लेकर थाने लेकर चली गई।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!