गुरदासपुर उप चुनाव लड़ने में कोई दिलचस्पी नहीं : जाखड़

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Jul, 2017 04:42 PM

no interest in contesting gurdaspur sub election  jakhar

पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा कि गुरदासपुर लोकसभा सीट का उप चुनाव लडऩे में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है।

जालन्धर (धवन): पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा कि गुरदासपुर लोकसभा सीट का उप चुनाव लडऩे में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने बताया कि सीमावर्ती क्षेत्रों के कांग्रेसी विधायकों ने जब पिछले दिनों मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी तो उनमें से कुछ ने कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को कहा था कि गुरदासपुर सीट से सुनील जाखड़ को चुनाव मैदान में उतारा जाए जिसके बाद उनके नाम को लेकर चर्चाएं शुरू हो गईं।


जब उनसे पूछा गया कि क्या वह स्वयं उप चुनाव लडऩा चाहेंगे तो उन्होंने तुरन्त जवाब दिया कि कांग्रेस के पास गुरदासपुर उप चुनाव लडऩे के लिए कई उम्मीदवार मैदान में हैं।  कई स्थानीय कांग्रेसी नेता भी टिकट के चाहवान हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन  सिंह ने भी स्पष्ट कर दिया था कि जाखड़ को चुनाव लड़ाने बारे उनकी उनसे कोई चर्चा नहीं हुई है और न ही ऐसा कोई प्रस्ताव अभी विचाराधीन है। 


जाखड़ ने कहा कि कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व ने उन्हें पार्टी संगठन को मजबूत बनाने की जिम्मेदारी सौंपी हुई है जिसे वह बाखूबी निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास कई मजबूत व योग्य उम्मीदवार हैं। इनमें से किसी एक का चयन पार्टी द्वारा कर लिया जाएगा।


कांग्रेस नेता ने कहा कि उनका ध्यान फिलहाल कांग्रेस में चल रहे संगठनात्मक चुनावों की तरफ लगा हुआ है जिसे तय समय पर पूरा करवाया जाना है। समूची कांग्रेस मशीनरी भी संगठनात्मक चुनावों की तरफ अपना ध्यान केन्द्रित किए बैठी है। उन्होंने कहा कि अभी तो गुरदासपुर उप चुनाव के लिए केंद्रीय चुनाव आयोग ने तारीखों का भी ऐलान नहीं किया है। 

 

उन्होंने कहा कि राज्य में कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार बनाने के बाद अब कांग्रेस को 2019 के लोकसभा के आम चुनावों के लिए तैयार करना है तथा इसके लिए कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं के साथ सीधा सम्पर्क साधने व उनकी मुश्किलों का समाधानकरने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि जनता के बीच में भी अमरेन्द्र सरकार की उपलब्धियों को ले जाना भी उनके एजैंडे में शामिल है। इसलिए वह उप चुनाव या किसी अन्य चुनाव में पडऩा नहीं चाहते। उनकी अबोहर की जनता के प्रति भी जिम्मेदारियां हैं। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!