ममता फिर हुई शर्मसारः कुत्ते का निवाला बना कलयुगी मां द्वारा फैंका गया नवजात

Edited By Punjab Kesari,Updated: 20 Dec, 2017 08:02 AM

newborn baby faked by kala yuga mother making dog mule

एक कलयुगी मां ने समाज में बदनामी केभय से अपने जिगर के टुकड़े को मरने के लिए फैंक दिया। नवजात जिसने अभी दुनिया भी नहीं देखी एक कुत्ते का निवाला बन गया और आंखें खुलने से पहले ही उसकी आंखें हमेशा के  लिए बंद  हो गईं। मानव हृदय को झकझोर देने वाली इस...

गिद्दड़बाहा(संध्या): एक कलयुगी मां ने समाज में बदनामी केभय से अपने जिगर के टुकड़े को मरने के लिए फैंक दिया। नवजात जिसने अभी दुनिया भी नहीं देखी एक कुत्ते का निवाला बन गया और आंखें खुलने से पहले ही उसकी आंखें हमेशा के  लिए बंद  हो गईं। मानव हृदय को झकझोर देने वाली इस घटना का पता बैंटाबाद में उस समय लोगों को लगा जब एक कुत्ता नवजात का शव अपने मुंह में दबाए बैंटाबाद स्थित एक गली से गुजर रहा था।

यह देख एक युवक ने लाठी से कुत्ते पर वार कर नवजात को उसके मुंह से छुड़वाया लेकिन तब तक नवजात के प्राण-पंखेरू उड़ चुके थे। वहीं कुत्ते द्वारा बुरी तरह नोचे जाने से नवजात का लिंग भी पता नहीं चल सका है। क्षेत्र में नवजात का शव मिलने से लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। नवजात की मौत पर तमाम लोग प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मां को कोसते नजर आए।

क्या कहते हैं डी.एस.पी. 
उक्त नवजात के बारे में जब डी.एस.पी. राजपाल सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि ए.एस.आई. जलजीत सिंह की ड्यूटी लगा दी गई है व आस-पास के क्षेत्र की जांच की जा रही है। जो भी बनती कार्रवाई है वह जरूर की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!