मैनेजर बेटे द्वारा मां को घर से निकालने के मामले में आया नया मोड़, अकाली नेता पर लगे बड़े आरोप

Edited By Vaneet,Updated: 01 Sep, 2020 05:19 PM

new twist in the case of the son removal from the manager house

शिरोमणि कमेटी में मैनेजर की ड्यूटी निभाने वाले पुत्र की ओर से अपनी मां को जबरन घर से निकालने के...

अमृतसर(छीना): शिरोमणि कमेटी में मैनेजर की ड्यूटी निभाने वाले पुत्र की ओर से अपनी मां को जबरन घर से निकालने के मामले में तब नया मोड़ आया जब पुत्र पर आरोप लगाने वाली माता रणजीत कौर ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते इस सभी घटनाक्रम के लिए स्त्री अकाली दल बादल जिला देहाती की प्रधान बीबी वजिन्दर कौर वेरका को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि बीबी वेरका कारण ही मेरा परिवार राजनीति की भेंट चढ़ा है जिसके लिए पार्टी हाईकमान को उस के खिलाफ सख्त कार्यवाही अमल में लानी चाहिए। 

माता रणजीत कौर ने बातचीत करते कहा कि मेरा अपने पुत्र के साथ जब घरेलू झगड़ा चल रहा था तो वह उस समय पर गु. नानकसर साहब वेरका में बतौर मैनेजर की ड्यूटी निभा रहा था और बीबी वजिन्दर कौर वेरका एक तो वेरका की निवासी है और दूसरा स्त्री विंग देहाती की प्रधान भी है जिस कारण मैं अपनी समस्या के हल के लिए उसके पास पहुंची कि वह अपनी लियाकत के साथ हमारे परिवार को फिर एकजुट कर दें, परन्तु उन्होंने उल्टा मुझे मेरे पुत्र के खिलाफ और भड़का कर अपने एक खास व्यक्ति के द्वारा पंजाब के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के घर भेज दिया और काफी समय बीत जाने पर भी जब सिद्धू के साथ मुलाकात न हुई तो फिर उसने कांग्रेसी विधायक इन्दरबीर सिंह वक्तों के घर भेज दिया जब वह भी न मिले तो फिर बीबी वेरका ने किसी व्यक्ति के द्वारा लोक इन्साफ पार्टी के नुमाइंदों के साथ मेरी मुलाकात करवा दी। फिर जो कुछ हुआ वह सबके सामने है। 

माता रणजीत कौर ने कहा कि बीबी वेरका के पास तो मैं बहुत आशा के साथ गई थी कि वह हमारे परिवार को एकत्रित करके बिगड़े हुए रिश्तों को फिर सुधार देंगे, परन्तु उन्होंने राजनीतिक खेल खेलते मेरे परिवार के साथ-साथ गुरूधामों की संभा-संभाल करने वाली शिरोमणि कमेटी की भी निंदा करवाई है जिसके लिए मैं उसे कभी भी माफ नहीं करूंगी। 

क्या कहते हैं स्त्री विंग के प्रधान 
इस सम्बन्ध में स्त्री विंग के जिला देहाती के प्रधान बीबी वजिन्दर कौर वेरका के साथ जब संपर्क किया गया तो उन्होंने माता रणजीत कौर की तरफ से लगाए सभी दोषों को निकारते कहा कि माता रणजीत कौर जब मेरे पास अपनी समस्या सम्बन्धित पहुंची थी तो मैं सिर्फ हलका दक्षिणी के इंचार्ज तलबीर सिंह गिल और शिरोमणि समिति मैंबर हरजाप सिंह सुल्तानविंड के साथ ही फोन पर बातचीत की थी बाकी कांग्रेसी विधायका या लोक इंसाफ पार्टी के नुमाइंदों के पास माता को भेजने सम्बन्धित जो मेरे ऊपर दोष लगाए जा रहे हैं उनमें कोई सच्चाई नहीं है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!