पंजाब पुलिस के सब इंस्पेक्टर का नया कारनामा, मामला दर्ज

Edited By Urmila,Updated: 24 May, 2024 02:20 PM

new exploit of sub inspector of punjab police case registered

मलौद थाना में यह केस विजिलैंस के डी.एस.पी. अश्विनी कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया।

खन्ना : खन्ना में पंजाब पुलिस को एक सब इंस्पेक्टर का नया कारनामा सामने आया। यह सब इंस्पैक्टर अपना पिस्टल घर रखता था और इसकी जगह अपने भाई का लाइसैंसी पिस्तौल पास रखता था। विजिलैंस ने अक्तूबर 2023 में सब इंस्पैक्टर जगजीत सिंह को 20 हजार रुपए रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था तो इस दौरान यह खुलासा हुआ था। इसकी लंबी जांच पड़ताल के बाद अब मलौद थाना में आमर्स एक्ट के तहत सब इंस्पैक्टर जगजीत सिंह और उसके भाई कुलजीत सिंह निवासी बाबा बंदा सिंह बहादुर कालोनी फतेहगढ़ साहिब के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।

बता दें कि मलौद थाना में यह केस विजिलैंस के डी.एस.पी. अश्विनी कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया। डी.एस.पी. अश्विनी के अनुसार 6 अक्तूबर 2023 को हरदीप सिंह निवासी सेखां की शिकायत पर सब इंस्पैक्टर जगजीत सिंह को 20 हजार रुपए रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। तलाशी के दौरान सब इंस्पेक्टर के पास से 1 पिस्टल और 5 कारतूस बरामद हुए थे। जांच में सामने आया कि यह पिस्टल जगजीत सिंह के भाई कुलजीत सिंह का है जिसे गैर कानूनी तरीके से जगजीत ने अपने पास रखा था।

जगजीत ने अपना पिस्टल घर रखा हुआ था। गौरतलब है कि अक्तूबर 2023 में थाना मलौद में तैनात सब- इंस्पैक्टर जगजीत सिंह को 20,000 रुपए रिश्वत लेने के दोष अधीन गिरफ़्तार किया गया था। विजिलैंस के पास हरदीप सिंह निवासी सेखां ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि 28 सितम्बर 2023 को उसका भाई जगतार सिंह अपने मोटरसाइकिल पर सिविल अस्पताल मलौद में नशा मुक्ति केंद्र से दवा लेने गया था। उनको पता लगा था कि उसके भाई जगतार सिंह के खिलाफ थाना मलौद में एनडीपीएस का मामला दर्ज किया गया। इस केस में सब इंस्पैक्टर जगजीत सिंह ने उसे भी इस केस में फंसाने की धमकी दी थी और उससे रिश्वत के तौर पर पहले ही 15,000 रुपए ले लिए थे। केस में मोटरसाइकिल का जिक्र न करने को लेकर 20 हजार रुपए की मांग की गई थी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!