पंजाब में खेली गई खूनी होली,48 घंटों में 11 हत्याएं

Edited By Punjab Kesari,Updated: 04 Mar, 2018 03:13 PM

murder in punjab

होली के 48 घंटों में 11 हत्याओं से पंजाब में सनसनी फैल गई। लुधियाना के गांव चहलां(समराला) में शुक्रवार को होली वाले दिन एक ही परिवार के 3 सदस्यों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। किराए के घर में अलग-अलग कमरों में सुखदेव सिंह(50),उसकी पत्नी गुरमीत कौर...

जालंधरःहोली के 48 घंटों में 11 हत्याओं से पंजाब में सनसनी फैल गई। लुधियाना के गांव चहलां(समराला) में शुक्रवार को होली वाले दिन एक ही परिवार के 3 सदस्यों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। किराए के घर में अलग-अलग कमरों में सुखदेव सिंह(50),उसकी पत्नी गुरमीत कौर (48) तथा बेटे हरजोत सिंह (25) के शव मिले थे। 

मां-बेटे की चाकू से गोद कर निर्मम हत्या

वहीं शनिवार सायं 5 बजे के करीब मोहल्ला बसंत नगर में पुरानी रंजिश को लेकर सीमा रानी (47) पत्नी राजेन्द्र शर्मा व बेटे हर्ष शर्मा (15) की चाकू से गोद कर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्यारा पहले नाबालिग हिना शर्मा पर हमला करना चाहता था लेकिन उसने फुर्ती से कमरे के अंदर पहुंच अंदर से कुंडी लगा ली । इस वजह से उसने न सिर्फ अपनी बल्कि घर में बूढ़ी दादी कांता रानी की भी जान बचा ली। हिना ने ही कमरे से मोबाइल पर हत्या की जानकारी पिता राजेन्द्र शर्मा व बड़े भाई हरविन्द्र को दी।

 

अवैध संबंधों के चलते मासूम को उतारा मौत के घाट

एक अन्य घटना में कपूरथला में अवैध संबंधों के चलते एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने 4 वर्षीय बेटे मनदीप सिंह को मौत के घाट उतार दिया। उसका पति बलविन्दर सिंह निवासी गांव तलवंडी चौधरियों सूरत (गुजरात) की एक निजी कंपनी में काम करता है। वह ज्यादातर वहीं रहता है।  लगभग 2 साल पहले राजवंत के गांव के ही गौतम नामक व्यक्ति से  अवैध संबंध बन गए थे। इसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

होली के दिन युवक को हुड़दंग मचाना पड़ा मंहगा
 

वहीं फरीदकोट में होली के दिन हुड़दंग करना एक युवक को मंहगा पड़ गया। इसके चलते उसे अपनी जान से हाथ गंवाना पड़ा। जानकारी के अनुसार हुड़दंग मचा रहे उक्त नौजवान पर तेजधार हथियारों सहित युवकों ने हमला कर दिया था। उसे गंभीर अवस्था में गोबिंद सिंह मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। यहां उपचार दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की पहचान राकेश(22 ) के तौर पर हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी 


मुक्तसर में 3 कत्ल

मुक्तसर में पैसों के लेने देने के चलते 2 पक्षों में हुई मारपीट में एक नौजवान मनदीप सिंह (30) की मौत हो गई। दोनों पक्षों में 1700 रुपए को लेकर विवाद था। मुक्तसर में ही एक नौजवान यादविन्दर सिंह (19) निवासी गांव चक्क सेरेवाला की नहर में धक्का मार कर हत्या कर दी गई। उसकी लाश बरामद हो गई है। वहीं मुक्तसर के वार्ड नंबर 13 के अधीन आते मोहल्ला बैंटाबाद के रहने वाले 28 वर्षीय नौजवान की उसकी प्रेमिला ने जहर देकर  हत्या कर दी। वारदात के बाद प्रेमिका घर को ताला लगा कर फरार हो गई। 


300 रुपए के लिए कत्ल

जलंधर के चौगिट्टी नजदीक भारत नगर में रहने वाले सब्जी विक्रेता बबलू की संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन की चपेट में आने से  मौत हो गई। बबलू के परिवार ने आरोप लगाया कि 300 रुपए के विवाद के चलते कुछ लोगों ने उससे मारपीट की और ट्रेन के आगे फैंक दिया। बबलू के भाई ने बताया कि उस ने किसी से सब्जी के 300 रुपए लेने थे। कुछ लोग होली वाले दिन उसके घर आए और उससे झगड़ा करने लगे। बबलू की तरफ से विरोध करने पर उससे मारपीट की गई और रॉड मार कर घायल कर दिया। इस दौरान जब वह बचाव करने गया तो उससे भी मारपीट की गई। बबलू जान बचा  कर बाहर भागा तो हमलावरों ने उसे चौगिट्टी फाटक पर ट्रेन आगे फैंक दिया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!