NRI महिला की हत्या में बड़ा खुलासा, आस्ट्रेलिया से पति ने रची थी साजिश

Edited By Vatika,Updated: 26 Mar, 2019 01:15 PM

murder and kidnapped case

14 मार्च से गांव बगे के पिप्पल से रहस्यमयी हालातों में लापता हुई एन.आर,आई महिला रवनीत कौर के मामले में हैरानीजनक खुलासा हुआ है। रवनीत को उसके पति जसप्रीत सिंह ने आस्ट्रेलिया में बैठे ही पहले अगवा और फिर उसकी हत्या करवा दी।

फिरोजपुर(मल्होत्रा): 14 मार्च से गांव बगे के पिप्पल से रहस्यमयी हालातों में लापता हुई एन.आर,आई महिला रवनीत कौर के मामले में हैरानीजनक खुलासा हुआ है। रवनीत को उसके पति जसप्रीत सिंह ने आस्ट्रेलिया में बैठे ही पहले अगवा और फिर उसकी हत्या करवा दी। 
PunjabKesari
रवनीत कौर का शव पुलिस ने लहरागागा नहर से बरामद कर लिया है। थाना आरिफके प्रभारी गुरचरण सिंह ने बताया कि रवनीत कौर के पिता हरविन्द्र सिंह ने बयान दर्ज करवाए थे कि उसकी बेटी रवनीत कौर की शादी जसप्रीत सिंह के साथ हुई है और इनके घर 4 साल की बेटी है। पूरा परिवार ऑस्ट्रेलिया का पी.आर. है। उसने बताया था कि उसकी बेटी कुछ दिन उसके घर रहने आई थी, 14 मार्च को वह फोन पर बात करते-करते अचानक लापता हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का पर्चा दर्ज किया था।
PunjabKesari

पति एवं उसकी प्रेमिका निकले मास्टरमाइंड
एस.आई. गुरचरण सिंह अनुसार इस मामले की बारीकी से जांच की गई तो सामने आया कि जसप्रीत सिंह के ऑस्ट्रेलिया में रहती एन.आर.आई. युवती किरणप्रीत कौर के साथ प्रेम संबंध हैं और इसका रवनीत कौर को पता लग गया था। उसे अपने रास्ते से हटाने के लिए दोनों ने किरणजीत कौर की रिश्तेदार तरनजीत कौर के साथ मिलकर योजना बनाई। 14 मार्च को जब रवनीत कौर अपने पिता के गांव में थी तो जसप्रीत सिंह ने उसे फोन किया और जानबूझ कर लंबी बातें करता रहा।

अपने साथ होने वाली अनहोनी से अनजान रवनीत कौर को पता ही नहीं चला कि वह बात करते-करते गांव से कितना दूर निकल आई है, जहां पहले से ही गाड़ी लेकर बैठी किरणप्रीत कौर और तरनजीत कौर ने उसे कोई नशीला पदार्थ सुंघाकर गाड़ी में बैठा लिया और उसका कत्ल करने के बाद शव लहरागागा के समीप नहर में फैंक दिया। एस.आई. ने बताया कि इस मामले में तरनजीत कौर को गिरफ्तार कर लिया गया है और अपहरण के मामले को हत्या के मामले में बदलते हुए तरनजीत कौर, जसप्रीत सिंह और किरणप्रीत कौर को इसमें नामजद कर लिया गया है। तरनजीत कौर की निशानदेही पर रवनीत कौर का शव लहरागागा नहर से बरामद कर लिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!