हाईवे पर सांड से टकराया मोटरसाइकिल, 2 चचेरे भाइयों की मौत

Edited By Punjab Kesari,Updated: 14 Nov, 2017 04:16 AM

motorbike collide with a bull on the highway  2 cousins die

वेरका मिल्क प्लांट के निकट मोटरसाइकिल सवार नौजवान चचेरे भाई अमृतसर हाईवे पर अचानक आए सांड से टकरा गए। इस दुर्घटना में दोनों चचेरे भाइयों की मृत्यु हो गई। दोनों के शव सिविल अस्पताल में रखवाए गए हैं। जानकारी के अनुसार निकटवर्ती गांव विधिपुर निवासी...

जालंधर(प्रीत): वेरका मिल्क प्लांट के निकट मोटरसाइकिल सवार नौजवान चचेरे भाई अमृतसर हाईवे पर अचानक आए सांड से टकरा गए। इस दुर्घटना में दोनों चचेरे भाइयों की मृत्यु हो गई। दोनों के शव सिविल अस्पताल में रखवाए गए हैं। 

जानकारी के अनुसार निकटवर्ती गांव विधिपुर निवासी चचेरे भाई हरसिमरन और साहिल दोनों अपने मामा के बेटे से मिलने वेरका मिल्क प्लांट के निकट आए थे। देर शाम दोनों वापस विधिपुर की तरफ जा रहे थे कि अचानक बीच सड़क पर सांड आ गया जिससे मोटरसाइकिल टकरा गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मोटरसाइकल के परखच्चे उड़ गए और दोनों भाई भी काफी दूर जाकर गिरे व बुरी तरह से घायल हो गए। दुर्घटना में सांड भी जख्मी हो गया। भीषण दुर्घटना के कारण हाईवे पर ट्रैफिक जाम हो गया। लोगों ने तुरंत एम्बुलैंस 108 को बुला कर घायलों को तुरंत अस्पताल भेजा। 

बताया जा रहा है कि हरसिमरन की मौके पर मौत हो गई जबकि साहिल की अस्पताल ले जाते समय मृत्यु हो गई। दर्दनाक दुर्घटना से पूरा परिवार सदमे में है। साहिल के पिता ए.एस.आई. रूपिन्द्र थाना नमबर-6 में बतौर मुंशी सेवाएं दे रहे हैं जबकि हरसिमरन के पिता तेजिन्द्र पी.ए.पी. में सब इंस्पैक्टर हैं। सूचना मिलते ही थाना नम्बर 1 के इंस्पैक्टर रशमिन्द्र सिंह सिद्धू, ए.एस.आई. गुरदेव सिंह पुलिस फोर्स सहित मौके पर पहुंचे। यातायात सुचारू करवाने के पश्चात सिविल अस्पताल पहुंचे। इंस्पैक्टर रशमिन्द्र सिंह सिद्धू ने बताया कि घटना संबंधी कार्रवाई कर सुबह शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

रविवार को हुई थी हरसिमरन की सगाई
जानकारी के मुताबिक रविवार को हरसिमरन की सगाई अजीत नगर की लड़की के साथ हुई थी। इस खुशी में परिवार के सभी सदस्य घर में एकत्रित हुए थे। भाई के रिश्ते के लिए बहन कनाडा से आई हुई थी। सारा परिवार खुशियां मना रहा था कि सोमवार को अचानक परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा। दुर्घटना का पता चलते ही अजीत नगर से भी सारा परिवार अस्पताल पहुंचा। 

शोक में डूबा विधिपुर गांव
गांव के नौजवान लड़कों की मौत के कारण गांव विधिपुर शोक में डूब गया। गांव का शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो घटना का पता चलते ही तुरंत पीड़ित परिवार के घर न पहुंचा हो। गांववासियों ने बताया कि तेजिन्द्र, रूपिन्द्र व इनके एक और भाई तीनों के परिवारों का गांव में अच्छी प्रतिष्ठा है। नौजवान चचेरे भाइयों की मौत के कारण हर आंख नम थी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!