शादीशुदा महिला से गैंगरेप, आरोपी ने दोस्तों संग मिलकर दिया शर्मनाक घटना को अंजाम

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 19 Jun, 2024 09:42 PM

married woman gangraped

एक शादीशुदा महिला ने पुलिस को दी शिकायत में शहर के एकशादी शुदा व्यक्ति पर उसे विदेश ले जाकर उससे शादी करने का झांसा देकर किसी अज्ञात स्थान पर ले जाकर अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने, अश्लील वीडियो बनाने और मारपीट करने के...

भवानीगढ़ (कांसल) :  एक शादीशुदा महिला ने पुलिस को दी शिकायत में शहर के एकशादी शुदा व्यक्ति पर उसे विदेश ले जाकर उससे शादी करने का झांसा देकर किसी अज्ञात स्थान पर ले जाकर अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने, अश्लील वीडियो बनाने और मारपीट करने के लगाए दोष के मामले में पुलिस ने उक्त व्यक्ति और उसके दोस्तों के खिलाफ बलात्कार और धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। 

जानकारी के अनुसार शादी शुदा महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले एक शादीशुदा व्यक्ति लाडी ने कथित तौर पर उसे मलेशिया ले जाकर शादी करने का झांसा दिया और वह उसकी बातों में आकर अपने घर से 25 तोले चांदी, 2 तोला सोना और 2 लाख रुपए नकद लेकर उक्त व्यक्ति से मिलने बस स्टैंड पहुंची गई। जहां से लाडी और उसके दोस्त दीपक, शोकी, भक्तू और कुछ अन्य जिनके नाम वह नहीं जानती, उसे एक अज्ञात स्थान पर ले गए और वहां उसके हाथ-पैर बांधकर उसे एक कमरे में कैद कर रखा और उसकी मर्जी के खिलाफ पहले लाडी ने उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसके दोस्तों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिलाकर उसके सभी दोस्तों ने भी उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि लाडी अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म करते समय उसका अश्लील वीडियो भी बनाता था और मारपीट कर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म करता था। महिला ने बताया कि जब उसके भाई को इस घटना के बारे में पता चला तो उसके भाई उसे उक्त व्यक्ति के चंगुल से बचाकर अपने साथ अपने मायके घर ले गया और अब वह डर में अपने पति के साथ अपने मायके घर में ही रह रही है। लेकिन उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले लाडी ने इसके बाद भी सारी हदें पार कर दीं और लाडी ने कथित तौर पर उसके मायके और ससुराल वालों को जान से मारने की धमकी दी और फिर अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके ससुराल वालों पर हमला कर दिया। महिला और उसके पति के बयान के आधार पर पुलिस ने उसका अपहरण करने वाले व्यक्ति लाडी और उसके दोस्तों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार, मारपीट और धोखाधड़ी सहित कानून की अन्य विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!