शादी की पहली ही रात दुल्हन को मिला झटका,पति की चीखें सुन हुई परेशान

Edited By Updated: 25 Feb, 2017 08:59 AM

married woman complained against her in laws

पिंजौर नगर निगम वार्ड नम्बर-4 की चावला कालोनी की एक युवती ने शादी के बाद उसके पति को उसी के ससुरालियों द्वारा जबरदस्ती उठाकर ले जाने व जान को खतरा होने का आरोप लगाया है

जालंधर/पिंजौर  (रावत): पिंजौर नगर निगम वार्ड नम्बर-4 की चावला कालोनी की एक युवती ने शादी के बाद उसके पति को उसी के ससुरालियों द्वारा जबरदस्ती उठाकर ले जाने व जान को खतरा होने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत युवती ने थाना पिंजौर और डी.सी.पी. पंचकूला को दी है। फिलहाल उसके पति का कुछ अता-पता नहीं है। 

ये दी है पुलिस में शिकायत
ब्रिजिट पुत्री ऐलन लाल निवासी चावला कालोनी पिंजौर ने डी.सी.पी. को दी शिकायत में कहा कि उसकी शादी 15 फरवरी 2017 को जसनीक सिंह पुत्र स्वर्गीय परमिंद्र सिंह निवासी जालंधर के साथ हुई थी। ब्रिजिट ने बताया कि इससे पहले उसकी शादी-2013 में कालका निवासी संदीप के साथ हुई थी, जिससे उसकी एक 3 साल की बेटी भी है। उसने बताया कि उसका अपने पति संदीप से 2015 में तलाक हो चुका है और उसकी 3 साल की बानी बेटी उसी के साथ रहती है। उसने बताया कि उसने मैट्रिमोनियल में अपनी दूसरी शादी के लिए अपना बायोडाटा डाला था। इसमें उसने साफ लिखा था कि वह एक तलाकशुदा है और उसके साथ एक बेटी भी है। उसने बताया कि कुछ समय बाद 22 दिसम्बर, 2016 को मैट्रिमोनियल पर दिए गए उसके फोन नंबर पर और व्हाट्सएप्प पर जसलीन पुत्र परमिन्द्र सिंह निवासी जालंधर का मैसेज आया। मैसेज में लिखा था कि वह उससे शादी करना चाहता है।

इस दौरान उसकी फोन पर कई बार जसलीन से बात भी हुई। 30 दिसम्बर, 2016 को जसलीन उससे मिलने के लिए पिंजौर भी आया और उसने उसके माता-पिता के साथ शादी की बात भी की। शादी के लिए मेरे माता-पिता सहमत हो गए। ब्रिजिट के माता-पिता ने जसलीन को अपनी माता व अन्य रिश्तेदारों को अपने घर लाने को कहा। 

जसलीन के घरवालों से फोन पर बात भी हुई। इसके बाद भी जसलीन कई बार उनके घर पर आया। जसलीन की माता व उसका भाई अमित 13 फरवरी, 2017 की रात को 11.00 बजे उनके घर में आए और उन्होंने कहा कि वह शादी के लिए राजी हो गए हैं लेकिन वे ब्रिजिट की पहली शादी से हुई उसकी बेटी को अपनाने को राजी नहीं हैं। ब्रिजिट ने कहा कि जसलीन मेरी बेटी को रखने को राजी है। इसलिए जसलीन ने उस दिन अपने परिवार वालों को वापस भेज दिया। इसके बाद 15 फरवरी, 2017 को हमने श्री गुरु रविदास मंदिर नालागढ़ रोड पिंजौर में रीति-रिवाज के साथ शादी कर ली। उसने बताया कि शादी की उसी रात को जसलीन की मां बहन और कुछ लोगों के साथ वहां पर आई और जबरन जसलीन को साथ लेकर अपने साथ चली गई। 

फोन करने पर दी जान से मारने की धमकी
ब्रिजिट ने बताया कि जब अगले दिन उसने अपने पति को फोन किया तो फोन पति की बहन ने उठाया और कहा की दोबारा इस नम्बर पर फोन किया तो जान से मार दूंगी। ब्रिजिट ने दी शिकायत में बताया कि फोन करने के दौरान उसे उसके पति के चीखने की आवाजें आ रही थीं, जिसमें वह बोल रहा था कि ये लोग मुझे मारपीट रहे हैं। ब्रिजिट ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसे डर है कि कहीं उसके ससुराल वाले उसके पति और उसको जान से न मार दें। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!