अगर अापके घर में भी है शादी तो रहें सावधान,इस वीडियो में देखें बिन बुलाए मेहमान की करतूत

Edited By Updated: 11 Apr, 2017 03:10 PM

ludhiana news

सिधवां बेट स्थित गांव सवद्दी के एक मैरिज पैलेस में शादी समारोह के दौरान बिना बुलाए आए युवक ने दूल्हे की झोली में पड़े पैसों में दो हजार का नकली नोट रखकर 500-500 रुपए के असली नोट उठा लिए।

लुधियानाः सिधवां बेट स्थित गांव सवद्दी के एक मैरिज पैलेस में शादी समारोह के दौरान बिना बुलाए आए युवक ने दूल्हे की झोली में पड़े पैसों में दो हजार का नकली नोट रखकर 500-500 रुपए के असली नोट उठा लिए। यह देखकर दूल्हे के साथ आए उसके रिश्तेदारों ने युवक को रोक लिया और पूछताछ की। जब पता चला कि आरोपी युवक बिन बुलाया मेहमान है तो लोगों ने उसकी धुनाई कर दी। बारातियों ने उसकी वीडियो बनाई। नाम, पता पूछ माफी मंगवा कर छोड़ दिया। किसी ने पुलिस को भी वीडियो रिकॉर्डिंग भेज दी जिसके बाद हरकत में आई थाना सिधवां बेट की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

जानकारी के अनुसार जगराओं के गांव डल्ला के एक युवक का रिश्ता गांव सवद्दी की लड़की से हुआ था। दूल्हा-दुल्हन को स्टेज पर बैठाकर सभी शगुन डाल रहे थे। इसी दौरान एक युवक स्टेज पर चढ़ा और दो हजार का एक नोट दूल्हे की झोली में डालकर 500-500 के चार नोट उठा लिए। यह देखकर दूल्हे के साथ आए लोगों ने युवक को रोक लिया। युवक ने बोला कि वह गांव सवद्दी का रहने वाला है और उसे खुले नोट चाहिए थे। जिसके चलते उसने दूल्हे की झोली में पड़े पैसों से खुले नोट उठा लिए। मौके पर बनाई गई वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पैलेस में मौजूद लोग युवक की पिटाई करते हुए घटना की जानकारी दी रहे हैं।
 
रणजीत सिंह, एस.एच.ओ.थाना सिधवां बेट ने बताया कि शादी की वीडियो रविवार को मुझे मिली है। वीडियो के आधार पर गांव सवद्दी के लोगों से पूछताछ की जा रही है। सोमवार मैरिज पैलेस में जाकर दूल्हा-दुल्हन के परिवार का एड्रेस लेकर पूछताछ की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!