Loksabha Election: पंजाब BJP की 2-3 और सांसदों व बड़े नेताओं से चल रही गुप्त वार्ता

Edited By Vatika,Updated: 29 Mar, 2024 01:16 PM

loksabha election secret talks going on with 2 3 more mps and big leaders

भाजपा में पिछले 2-3 दिनों से कुछ सांसदों के शामिल होने के बाद गर्मायी सियासत के बीच यह समाचार भी

जालंधर (धवन): भाजपा में पिछले 2-3 दिनों से कुछ सांसदों के शामिल होने के बाद गर्मायी सियासत के बीच यह समाचार भी मिल रहे हैं कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व की 2-3 सांसदों व बड़े नेताओं के साथ बातचीत चल ही है।

यद्यपि पार्टी के नेता इन नामों का खुलासा करने से गुरेज कर रहे हैं परन्तु उनका मानना है कि अगले कुछ दिनों के अंदर यह नाम सामने आ जाएंगे और पार्टी कुछ बड़े नेताओं को भाजपा में शामिल करने में कामयाब होगी। भाजपा के एक नेता ने बताया कि पार्टी 13 सीटों पर मजबूत उम्मीदवार खड़े करने के उद्देश्य से सभी सीटों का एक-एक करके विश्लेषण कर रही है। केंद्रीय नेतृत्व की ओर से कमान इस समय गृह मंत्री अमित शाह ने संभाली हुई है। भाजपा में शामिल होने वाले विभिन्न पार्टियों के नेता अमित शाह से अवश्य बैठकें कर रहे हैं। भाजपा नेताओं ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने प्रदेश इकाई को कहा है कि किसी भी तरह से सभी 13 सीटों पर मजबूत उम्मीदवार प्रस्तुत किए जाएं। इसीलिए पार्टी अब मालवा की तरफ ध्यान केंद्रित किए हुए है।

मालवा में पार्टी का ज्यादा जनाधार नहीं है। ऐसी स्थिति में मालवा में अब अकाली दल के अंदर सेंध लग सकती है। इसी तरह से अन्य पार्टियों के बड़े नेताओं के साथ भी बातचीत शुरू हो चुकी है। कांग्रेस के एक बड़े नेता को लेकर भी चर्चाएं चल रही हैं कि वह आने वाले दिनों में भाजपा में शामिल हो सकता है। दल-बदलू राजनीति गर्माने के बाद अफवाहें भी सोशल मीडिया पर बहुत उड़ रही हैं।इन अफवाहों के कारण चुनाव लड़ने वाले कई उम्मीदवार भी परेशान हो गए हैं। सोशल मीडिया पर सच्चाई को जाने बिना कई प्रकार के किस्से अफवाहों के रूप में सामने आ रहे हैं।

भाजपा अपने सर्वे में हार रही इसलिए दूसरी पार्टियों को तोड़ने में जुटी : हरपाल चीमा
पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने आरोप लगाया है कि भाजपा अपने सर्वे में हार रही है इसलिए दूसरी पार्टियोंं को तोड़ने में जुटी हुई है। वित्त मंत्री ने कहा कि इन प्रयासों के बावजूद भाजपा के प्रति लोगों में जो राय बनी हुई है उसका असर अवश्य ही चुनावों में सामने आएगा। उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी चुनावों में भाजपा के षड्यंत्रों का खुलासा करेगी और उन्हें पूरी तरह से बेनकाब करेगी। हम चुप बैठने वाले नहीं हैं।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!