Lok Sabha Election: टिकट न मिलने पर पूर्व MLA का छलका दर्द, सोशल मीडिया पर लाइव हो कही ये बात

Edited By Kamini,Updated: 16 Apr, 2024 02:41 PM

lok sabha election former mla expressed pain over not getting ticket

लोकसभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियां अपने-अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर रही है। इसी बीच पूर्व विधायक को टिकट न मिलने पर दर्द छलका है।

पंजाब डेस्क : लोकसभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियां अपने-अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर रही है। कांग्रेस की 2 दिन पहले जारी हुई सूची में संगरूर के धुरी से पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता दलवीर सिंह गोल्डी को टिकट न देकर सुखपाल सिंह खैहरा को उम्मीदवार ऐलान किया गया है। इसी बीच पूर्व विधायक दलवीर सिंह गोल्डी को टिकट न मिलने पर उनका दर्द छलका है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पेज पर लाइव होकर बड़ा बयान दिया है। 

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनावों के लिए BJP ने जारी की 12वीं लिस्ट, बठिंडा से इन्हें मिला Ticket

दलवीर गोल्डी ने कहा कि ये पहली बार नहीं है कि जब उनकी टिकट काटी गई हो। उन्होंने टिकट न मिलने पर हाईकमान से सवाल किया है कि, छोटा या बड़ा लीडर कौन सा होता। उन्होंने कहा कि अब तक मेरी टिकट काट कर जिसे दी गई है वह सब कहां पर है और मैं आज भी पार्टी के साथ खड़ा हूं। 2022 में विधानसभा के समय बड़े चेहरे की जरूरत थी या अब है। जब सीएम मान के खिलाफ बड़ा चेहरा चाहिए था तो मैं लड़ा था। 2014 और 2019 में भी मेरी टिकट काटी गई थी। किसी को भी सपने नहीं दिखाने चाहिए, टिकट देने की झूठे वादें नहीं करने चाहिए क्योकिं टिकट नहीं मिलती तो बड़ा दर्द होता है।

PunjabKesari

आपको बता दें कांग्रेस पार्टी ने संगरूर से पूर्व विधायक दलवीर गोल्डी की जगह सुखपाल खैहरा को टिकट दे दी है, जिस कारण गोल्डी बहुत आहत हुए हैं। आपको ये भी बता दें कि दलवीर गोल्डी संगरूर धूरी से सी.एम. भगवंत मान के खिलाफ चुनाव में खड़े थे। इसमें सी.एम. मान की जीत हुई और गोल्डी हार गए। 

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!