मोटरसाइकिल सवारों ने दमदमी टकसाल के सदस्य पर बरसाईं गोलियां

Edited By swetha,Updated: 20 Jul, 2019 10:09 AM

kotkapura firing case

कस्बा बरगाड़ी में मेन सड़क पर एक सिख नौजवान कार में जा रहा था कि तभी अज्ञात मोटरसाइकिल सवार नौजवानों ने उसकी कार पर गोलियां बरसा दीं, जिससे सिख नौजवान जो दमदमी टकसाल का सदस्य था, बाल-बाल बच गया। इस घटना के उपरांत आरोपी मौके से फरार हो गए।

फरीदकोट(राजन): कस्बा बरगाड़ी में मेन सड़क पर एक सिख नौजवान कार में जा रहा था कि तभी अज्ञात मोटरसाइकिल सवार नौजवानों ने उसकी कार पर गोलियां बरसा दीं, जिससे सिख नौजवान जो दमदमी टकसाल का सदस्य था, बाल-बाल बच गया। इस घटना के उपरांत आरोपी मौके से फरार हो गए। 

घटना का शिकार हुए प्रितपाल सिंह पुत्र सुखपाल सिंह निवासी बरगाड़ी हाल निवासी गुरुद्वारा श्री अकालगढ़ साहिब गांव रणसिंहवाला के अनुसार जिस समय वह अपनी कार में बरगाड़ी से मेन रोड क्रॉस करने लगा तो मोटरसाइकिल सवार 3 नौजवानों, जिनमें से चालक ने हैल्मेट पहना हुआ था व बाकी दोनों ने मुंह पर कपड़ा लपेटा हुआ था, में से एक नौजवान मोटरसाइकिल से उतरा व उसने कार पर गोलियां चला दीं। गोलियां चलने पर वह कार में झुक गया, जिससे गोलियां शीशे व सीट पर लगीं। शीशा टूटने के कारण उसकी दाहिनी बाजू जख्मी हो गई। वर्णनीय है कि जिस कार में सिख नौजवान सवार था, उस पर सफेद रंग से दमदमी टकसाल जत्था ङ्क्षभडरांवाला लिखा हुआ है, जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी रंजिश में अज्ञात व्यक्तियों ने जानी नुक्सान पहुंचाने के लिए उस पर हमला किया है। सूत्रों के अनुसार इस घटना में पुलिस द्वारा मामला दर्ज करने के उपरांत युद्ध स्तर पर जांच जारी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!