पार्टी में अनुशासनहीनता सहन नहीं करूंगा: कैप्टन

Edited By Vatika,Updated: 16 Jan, 2020 11:59 AM

i will not tolerate indiscipline in the party captain

राज्यसभा सदस्य प्रताप सिंह बाजवा द्वारा पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के खिलाफ सार्वजनिक रूप से विद्रोह का बिगुल बजाय जाने के बाद

जालंधर (धवन): राज्यसभा सदस्य प्रताप सिंह बाजवा द्वारा पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के खिलाफ सार्वजनिक रूप से विद्रोह का बिगुल बजाय जाने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह तथा पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने आपस में बैठक की है। इसमें बाजवा प्रकरण से निपटने के विषय पर गंभीरता से चर्चा हुई है।

कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने आज प्री-बजट को लेकर बैठक बुलाई हुई थी जिसमें कई विधायकों को आमंत्रित किया गया था। इसमें सुनील जाखड़ को भी मुख्यमंत्री ने उनके बजट को लेकर विचार जानने के लिए बुलाया हुआ था। बताया जाता है कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कुछ समय के लिए जाखड़ से अलग से भी बातचीत की, जिसमें बाजवा द्वारा मुख्यमंत्री के खिलाफ शुरू की गई बयानबाजी को लेकर चर्चा हुई। दोनों नेताओं में यह सहमति बनी कि पार्टी में किसी भी कीमत पर अनुशासनहीनता को सहन नहीं किया जाएगा तथा पार्टी नेताओं को अपने विचार पार्टी प्लेटफार्म पर रखने के लिए कहा जाएगा।

माना जा रहा है कि कैप्टन तथा जाखड़ ने आपस में जो चर्चा की है, उसके बाद यह मामला जल्द ही कांग्रेस हाईकमान के ध्यान में लाया जा सकता है। संभवत: इस संबंध में दोनों नेताओं द्वारा पंजाब कांग्रेस मामलों की प्रभारी आशा कुमारी के साथ पहले चर्चा की जाएगी तथा उसके बाद यह मामला कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी के सामने उठाया जाएगा। कुल मिलाकर बाजवा प्रकरण को लेकर एक बार फिर से पंजाब की राजनीति गर्मा गई है। कैप्टन तथा बाजवा दोनों की पुरानी राजनीतिक रंजिश रही है। अब देखना यह है कि कांग्रेस हाईकमान इस मामले को लेकर क्या स्टैंड लेता है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!