झूठ बोलने में माहिर पंजाब के स्वास्थ्य मंत्रीः हरसिमरत

Edited By Vatika,Updated: 27 Mar, 2019 11:57 AM

harsimrat kaur badal speak against health minister

केंद्रीय फूड प्रोसैसिंग मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री ब्रह्म मोहिंद्रा झूठ बोलने में माहिर लगते हैं, जोकि पकड़े जाने पर बार-बार स्टैंड बदल रहे हैं। उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री को कहा कि वह नई स्वास्थ्य सुविधाओं में...

चंडीगढ़ (अश्वनी): केंद्रीय फूड प्रोसैसिंग मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री ब्रह्म मोहिंद्रा झूठ बोलने में माहिर लगते हैं, जोकि पकड़े जाने पर बार-बार स्टैंड बदल रहे हैं। उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री को कहा कि वह नई स्वास्थ्य सुविधाओं में अड़चनें डालने के बजाए प्रदेश में अधिक से अधिक स्वास्थ्य सेवाओं का इंतजाम करने पर अपना ध्यान केंद्रित करें। 

PunjabKesari

स्वास्थ्य मंत्री द्वारा बार-बार बोले जा रहे झूठ पर हरसिमरत ने कहा कि पहले मोहिंद्रा ने झूठ बोला था कि उनको इसकी कोई जानकारी नहीं है कि पी.जी.आई. चंडीगढ़ की एक माहिर कमेटी ने एम्स बठिंडा का आरजी कैंपस फरीदकोट में स्थापित करने की मंजूरी दे दी है। जब मैंने इसके कागज देखे तो कांग्रेस मंत्री ने कहा कि एम्स बठिंडा सिर्फ कागजों पर बना है, जमीन पर कोई निर्माण नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि मैं एम्स बठिंडा की तस्वीरें जारी करके उनके इस झूठ का भी पर्दाफाश कर दिया और बताया कि एक वर्ष से कम समय में एमज बठिंडा की चार मंजिल का निर्माण किया जा चुका है। हरसिमरत ने कहा कि पूरी तरह घिर जाने के बाद कांग्रेसी मंत्री एक नया झूठ बोल रहे हैं कि मैं अनजान था और एम.बी.बी.एस. के पहले बैच की कक्षाएं बठिंडा में शुरू नहीं होनी थी और इनको फरीदकोट में शुरू करने की मंजूरी दी गई थी। उन्होंने कहा कि ऐसी टिप्पणी का कोई क्या जवाब दे सकता है? कितने अफसोस की बात है कि स्वास्थ्य मंत्री अपना मजाक बना रहे हैं।
PunjabKesari
उन्होंने पूछा कि अगर मेरे निवेदन पर फरदीकोट में आरजी कैंपस की मंजूरी दी जा चुकी थी तो उसने इस संबंध में अज्ञानता क्यों प्रकट की थी?स्वास्थ्य मंत्री को भागने के बजाए तथ्यों का सामना करने के लिए कहते हुए हरसिमरत ने कहा कि मोहिंद्रा को पहले यह बताना चाहिए कि बठिंडा में निर्माण किए गए एम्स की चार मंजिला इमारत जमीन पर बनी है या फिर कागजों पर? उन्होंने कहा कि मोहिंद्रा को एम्स बठिंडा का आरजी कैंपस फरीदकोट बनाए जाने से रोकने के लिए माफी मांगनी चाहिए। हरसिमरत ने स्वास्थ्य मंत्री को अपनी ड्यूटी करने के लिए भी कहा। उन्होंने कहा कि इसकी जांच करवाने लिए कहा था कि एम्स में ओ.पी.डी.  सेवा, जोकि इस वर्ष मई में शुरू होनी है की जरूरी पावर ग्रिड लगाने का कार्य अभी तक शुरू क्यों नहीं हुआ। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!