सोने के पार्सल की लूट मामले की सुलझी गुत्थी, 4 गिरफ्तार

Edited By Urmila,Updated: 15 Sep, 2024 04:24 PM

gold parcel robbery case solved 4 arrested

पुलिस ने शुक्रवार शाम को सोने के कोरियर का काम करने से सोने की हुई लूट के मामले में सराहनीय कार्य करते हुए इस मामले की गुत्थी को सुलझाते हुए 4 आरोपियों को गिरफतार किया है।

अमृतसर (जशन): पुलिस ने शुक्रवार शाम को सोने के कोरियर का काम करने से सोने की हुई लूट के मामले में सराहनीय कार्य करते हुए इस मामले की गुत्थी को सुलझाते हुए 4 आरोपियों को गिरफतार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे में से 1 किलो 710 ग्राम सोने के गहने, एक पिस्टल, वारदात के दौरान प्रयोग किया गया मोटरसाइकिल तथा एक पार्सल भी बरामद किया है। 

गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों की पहचान 23 वर्षीय करणजीत सिंह पुत्र जवाहर सिंह निवासी ड्रमां वाला बाजार सुल्तानविंड रोड, 46 वर्षीय जसकरण सिंह पुत्र अमरीक सिंह निवासी ड्रमां वाला बाज़ार सुल्तानविंड रोड, 22 वर्षीय शिवमदीप सिंह पुत्र जगजीत सिंह निवासी गांव छज्जलविंडी थाना खलचियां जिला अमृतसर देहाती तथा बिक्रमजीत सिंह उर्प विक्की पुत्र सरवन सिंह निवासी गांव छज्जलविंडी थाना खलचियां अमृतसर देहाती के तौर पर हुई है। इस मामले बारे बुलाई गई प्रेस-कांफ्रेस दौरान पुलिस कमिश्नर रणजीत सिंह ढिल्लों व आला पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ये मामला मुकेश सैनी निवासी राजस्थान वर्तमान निवासी नजदीक केस दा ढाबा के ब्यानों पर दर्ज हुआ था। 

बता दें कि शिकायकर्ता मुकेश सैनी सोने के अलग-अलग व्यपारियों से पार्सल हासिल करके कोरियर के माध्यम से अन्य राज्यों में सोने के व्यापारियों को भेजता है। मुकेश सैनी 13 सिंतबर को बाजार टाहली वाला कित्ते से अलग-अलग व्यापारियों से सोने के पार्सल का एक बैग में लेकर शाम के 7 बजे के लगभग अपनी दुकान की ओर एकटिवा पर सवार होकर आ रहा था। इसी दौरान जब वह माता कौंला गुरुद्व‌ारा गलियारा के पास पंहुचा तो पीछे से एक मोटरसाइकिल सवार दो युवक आए और उसका बैग छीनकर ले गए, जिसमें सोना था।

इस संदर्भ में थाना सी डिविजन की पुलिस ने मामला दर्ज करके इसे काफी गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। इसमें पुलिस ने हरेक एंगल से जांच शुरू करते हुए अलग-अलग टीमें बनाकर वर्क शुरू किया था। पुलिस ने बताया कि मामले में गिरफतार किए गए आरोपी करणजीत सिंह तथा जसकरण सिंह पहले सुनियारे का कार्य करते थे । इन्हीं ने पहले शिकायतकर्ता की पूरी रैकी की थी। इनको पूरा पता था कि सैनी सोने के पार्सलों की सप्लाई का कार्य करता है। इस पर योजना बनाते हुए इस लूट की वारदात को अंजाम आरोपी शिवमदीप सिंह तथा आरोपी बिक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की ने सरेआम किया था। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को माननीय अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लेकर आगे की जांच पूछताछ की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!