Punjab : फगवाड़ा में घटा अनर्थ, दर्दनाक सड़क हादसे में 3 मजदूरों की मौत

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 19 Mar, 2024 11:40 PM

disaster occurred in phagwara 3 laborers died in a painful road accident

फगवाड़ा में आज उस समय अनर्थ घट गया, जब स्थानीय होशियारपुर रोड़ पर गांव जगजीतपुर के पास जेसीबी के साथ मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवा मजदूरों की टक्कर हो गई।

फगवाड़ा (जलोटा): फगवाड़ा में आज उस समय अनर्थ घट गया, जब स्थानीय होशियारपुर रोड़ पर गांव जगजीतपुर के पास जेसीबी के साथ मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवा मजदूरों की टक्कर हो गई। हादसे में मोटरसाइकिल सवार तीनों युवा मजदूरों की मौत हो गई है। मृतक युवक फगवाड़ा के घनी आबादी वाले गोबिन्दपुरा इलाके के निवासी हैं। दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही पुलिस थाना रावलपिंडी की पुलिस टीम ने बताया कि उनको सूचना मिली थी के गांव जगजीतपुर के निकट एक जेसीबी मशीन व मोटरसाइकिल में टक्कर हुई है, जिसमें तीन युवा मजदूरों की मृत्यु हो गई है। पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि टाइल पत्थर का काम करते तीन युवा मजदूर होशियारपुर से एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे थे, की इसी दौरान इनकी फगवाड़ा से जगजीतपुर की तरफ जा रही जेसीबी मशीन के साथ टक्कर हुई है, जिसमें तीनों की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान रोहित पुत्र दबई,आशीष कुमार उर्फ आकाश पुत्र गोलू और मनोज तीनों वासी मोहल्ला गोबिंदपुरा फगवाड़ा है। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया के जेसीबी चालक हादसे पश्चात घटनास्थल से फरार हो गया है, जबकि उसकी जेसीबी कब्जे में ले ली गई है। पुलिस घटे हादसे के कारणों की जांच कर रही है। मौत कब कैसे और कहां पर किस को आनी है इसका पता सिर्फ परमात्मा को ही होता है। जब मौत आनी है तो इंसान चाहकर भी कुछ नहीं कर पाता है। यह कठोर सत्य आज फगवाड़ा में एक बार फिर तब प्रमाणित हुआ जब स्थानीय होशियारपुर रोड़ पर गांव जगजीतपुर के पास घटे दर्दनाक हादसे में एक साथ तीन युवा मजदूरों की मौत हो गई। शायद मृतकों ने कुछ समय पहले यह कल्पना भी न की होगी कि रोजी रोटी कमाने की चाह में आज दिहाड़ी को पूरा करने के बाद उनकी इस भांति महज कुछ पलों के बाद घर लौटते समय एक साथ सड़क हादसे में मौत हो जाएगी।  

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!