महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर गायक Diljit Dosanjh ने की भगवान शिव की पूजा

Edited By Kamini,Updated: 08 Mar, 2024 05:40 PM

diljit dosanjh worshiped lord shiva

दिलजीत दोसांझ ने भी महाशिवरात्रि के मौके पर भगवान शिव की पूजा की। इस खास मौके पर उन्होंने मंदिर जाकर भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया।

पंजाब डेस्क : आज पूरी दुनिया में महाशिवरात्री का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। वहीं, पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने भी महाशिवरात्रि के मौके पर भगवान शिव की पूजा की। इस खास मौके पर उन्होंने मंदिर जाकर भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया। दिलजीत दोसांझ ने इस खास मौके की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ''SHIV AAYYA.. हैप्पी महा शिवरात्रि'' साथ ही उन्होंने फैंस को महाशिवरात्रि की बधाई भी दी।PunjabKesari

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग कार्यक्रम में देश-विदेश के मशहूर कलाकारों ने शिरकत की, लेकिन पंजाब से आए  दिलजीत दोसांझ ने बाजी मार ली। लोगों का कहना है कि इस प्री-वेडिंग के लिए रिहाना ने भले ही 74 करोड़ रुपए लिए हैं, लेकिन दिल तो सिर्फ दिलजीत दोसांझ ही जीत ले गया।

PunjabKesari

इसके बाद नेटफ्लिक्स ने दिलजीत को एक खास तोहफा भेजा। दरअसल, दिलजीत दोसांझ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने नेटफ्लिक्स को धन्यवाद दिया। इस वीडियो में दिलजीत कह रहे हैं कि आपने बहुत अच्छा काम किया है, फोटो खींचे और साथ ही फोटो डाल दो।  

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत दोसांझ जल्द ही 'जट्ट एंड जूलियट 3' के साथ 'रान्ना चा धन्ना' और 'अमर सिंह चमकीला' में नजर आएंगे। इन फिल्मों का फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!