कुछ ही माह बाद बदला ससुरालियों ने रंग, दहेज के नाम पर करते थे इतने लाख की मांग

Edited By Punjab Kesari,Updated: 14 Aug, 2017 03:01 PM

daughter  in law beat the reason from dowry

जिले के गांव कमालके खुर्द निवासी महिला ने दहेज की खातिर अपने पति तथा ससुराल परिवार के सदस्यों पर कुछ अन्य लोगों को साथ लेकर उसे रास्ते में घेरकर मारपीट कर घायल किए जाने का आरोप लगाया है जिसे अस्पताल दाखिल करवाना पड़ा।

मोगा(आजाद): जिले के गांव कमालके खुर्द निवासी महिला ने दहेज की खातिर अपने पति तथा ससुराल परिवार के सदस्यों पर कुछ अन्य लोगों को साथ लेकर उसे रास्ते में घेरकर मारपीट कर घायल किए जाने का आरोप लगाया है जिसे अस्पताल दाखिल करवाना पड़ा।

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयानों में कहा कि उसकी शादी 17 अप्रैल, 2017 को गुरजंट सिंह पुत्र सतनाम सिंह निवासी गांव कमालके खुर्द के साथ हुई थी। शादी समय मेरे मायके वालों द्वारा हैसियत अनुसार दहेज दिया गया लेकिन शादी के बाद उसका पति तथा ससुराल परिवार के अन्य सदस्य अपने मायके से और दहेज तथा 2 लाख रुपए लाने के लिए परेशान करने लगे। जिस पर मैंने अपने मायके वालों को जानकारी दी।

मायके वालों ने मेरे पति तथा ससुराल परिवार के सदस्यों को समझाने का प्रयास किया और कहा कि वे उनकी कोई मांग पूरी नहीं कर सकते लेकिन उन्होंने कोई बात नहीं सुनी। आखिर उन्होंने मुझे 9 अगस्त, 2017 को मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने कहा कि जब वह घायलावस्था में सिविल अस्पताल जा रही थी तो मेरे पति गुरजंट सिंह, सास छिंदर कौर, परमजीत कौर निवासी गांव कमालके खुर्द तथा उनके  साथ आए 20-25 अज्ञात व्यक्तियों ने रास्ते में फिर उसे घेरकर बुरी तरह से मारपीट की। पीड़िता ने कहा कि उन्होंने दहेज का सारा सामान भी हड़प लिया है।

मामले की जांच कर रहे थाना धर्मकोट के सहायक थानेदार सुरजीत सिंह ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता के पति गुरजंट सिंह, सास ङ्क्षछदर कौर तथा परमजीत कौर के अलावा 20-25 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ दहेज की खातिर तथा रास्ते में घेरकर मारपीट करने के आरोपों तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। कथित आरोपियों की गिरफ्तारी बाकी है।

पति ने ससुरालियों पर लगाया मारपीट का आरोप
पीड़िता के पति गुरजंट सिंह ने अपने ससुराल परिवार के सदस्यों सास चरनजीत कौर, (साले) जगदीप सिंह, गुरजीत सिंह, लवप्रीत सिंह तथा उनके चचेरे भाई तरनदीप सिंह निवासी गांव गालिब कलां पर गत 9 अगस्त की रात को उनके घर में आकर उसे बुरी तरह से मारपीट कर घायल किए जाने का आरोप लगाया है जिसे सिविल अस्पताल कोट ईसे खां में दाखिल करवाया गया। इस संबंधी धर्मकोट पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!