राजनीति में चल रही अटकलों पर क्रिकेटर युवराज सिंह ने लगाया विराम, ट्वीट कर कही ये बात

Edited By Urmila,Updated: 02 Mar, 2024 11:47 AM

cricketer yuvraj singh put an end to the ongoing speculations in politics

Former Indian Cricketer Yuvraj Singh Loksabha Election 2024 Update: Gurdaspur Loksabha Seat । Loksabha Election 2024

पंजाब डेस्क: गत दिनभारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की मीटिंग हुई जिसके बाद भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रिकेटर युवराज सिंह को लेकर अटकलें तेज हो गई थी जिस पर क्रिकेटर युवराज सिंह ने विराम लगा दिया है। उन्होंने ट्वीट कर  कहा कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने लिखा, 'मैं गुरदासपुर सीट पर चुनाव नहीं लड़ रहा हूं। मेरा जनून अलग-अलग क्षेत्रों में लोगों को समर्थन देना और मदद करना है और मैं अपने फाउंडेशन जरिए ऐसा काम जारी रखूंगा।' उन्होंने आगे लिखा कि आइए अपनी क्षमताओं के साथ मिलकर बदलाव लाना जारी रखें। 

PunjabKesari

यह भी पढ़ें : आज Jalandhar में CM मान और केजरीवाल, जनता को देंगे ये खास तोहफा

वहीं बता दें कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ युवराज सिंह ने मुलाकात की थी जिसके बाद राजनीति में हलचल शुरू हो गई थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा जल्द ही अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर सकती है जिसमें उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया जा सकता है। इन नामों  में से एक नाम क्रिकेटर युवराज सिंह का था जिसे लेकर गुरदासपुर सीट पर चुनाव लड़ाने की चर्चा थी। 

यह भी पढ़ें : Weather: पंजाब के 17 जिलों में Alert, घर से निकलने से पहले पढ़ें ये खबर

जिक्रयोग्य है कि गुरदासपुर में सनी देयोल मौजूदा सांसद हैं। इससे पहले विनोद खन्ना ने भी इस सीट पर जीत हासिल की थी। गुरदासपुर में सनी देयोल हमेशा सुर्खियों में रहे हैं। सनी देयोल ने सांसद बनने के बाद पीछे मुड कर गुरदासपुर व पठानकोट के लोगों को कभी अपना चेहरा नहीं दिखाया जिसका लोगों ने हमेशा विरोध किया।  लोगों ने कई बार उनकी गुमशुदगी के पोस्टर भी लगाए। वहीं अब चर्चा चल रही है कि सनी देयोल दोबारा चुनाव नहीं लड़ेंगे। वह अपनी फिल्मी करियर की ओर ध्यान देंगे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!