क्रिकेटर से गायक बने हरभजन सिंह भज्जी कल रिलीज करेंगे अपनी तीसरी एलबम ‘एक सुनेहा-2’

Edited By Punjab Kesari,Updated: 19 Mar, 2018 10:57 AM

cricketer harbhajan singh

भारतीय स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह 20 मार्च को अपनी तीसरी एलबम ‘एक सुनेहा-2’ रिलीज करने जा रहे हैं। हरभजन ने वर्ष 2013 में ‘मेरी मां’ गीत के साथ गायकी के क्षेत्र में पदार्पण किया था। इसके बाद पंजाब की समस्याओं व लचर गायकी पर कटाक्ष करता ‘एक सुनेहा’ गीत...

जालन्धर(जसमीत): भारतीय स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह 20 मार्च को अपनी तीसरी एलबम ‘एक सुनेहा-2’ रिलीज करने जा रहे हैं। हरभजन ने वर्ष 2013 में ‘मेरी मां’ गीत के साथ गायकी के क्षेत्र में पदार्पण किया था। इसके बाद पंजाब की समस्याओं व लचर गायकी पर कटाक्ष करता ‘एक सुनेहा’ गीत उन्होंने गया। अब उनकी नई रिलीज होने जा रही एलबम ‘एक सुनेहा-2’ को उन्होंने शहीद भगत सिंह को समर्पित किया है। हरभजन ने ट्विटर पर गीत का टीजर भी डाल दिया है। मंगलवार को इसे चैनलों पर देखा जा सकेगा।

टीस है दिल में, पंजाब के लिए कुछ करना है
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टैस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने के बाद से अब तक लोगों का खूब प्यार मिला। मैं जब तक खेलता रहा दिल में टीस हमेशा बनी रही कि जिस पंजाब ने मुझे इतना कुछ दिया उसके लिए कुछ कर नहीं पा रहा। जो कर्जा बाकी है उसे उतारना भी तो है। कई कोशिशें भी कीं जो नाकाफी लगीं।आखिर 2013 में हिम्मत कर खुद आगे आने का फैसला किया। ‘मेरी मां’ एलबम रिलीज की। गीत से मां की महानता दर्शाने की कोशिश की थी जिसे लोगों ने खूब सराहा। इसके बाद कई मैसेज आए- पंजाब में बढ़ती समस्याओं प्रति लोगों को सचेत करने के लिए कुछ करें। लोगों के विश्वास ने ही मुझे ‘एक सुनेहा’ गीत रिलीज करने पर मजबूत कर दिया। 

मेरे प्यारे लेखक वीरो, मानयोग गायककारो।
कुछ गिले ने तुहाडे उत्ते, अज्ज देओ फनकारो।।

मां सरस्वती ने कलम ते सुर नाल भाग जे तुहानूं लाया ए।
ते सभ्याचार दी सांझ दा जिम्मा वी तुहाडे उत्ते पाया ए।।

एक सुनेहा की इन लाइनों से मैंने लचर गायकी के जिम्मेदार गायकों और लेखकों को अपनी जिम्मेदारी का अहसास दिलाने की कोशिश की थी। अब दोबारा जनता की कचहरी में पेश हूं अपने लीजैंड को सलाम करने के लिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!