पूर्वी हलके में कांग्रेसी वर्करों ने भी मैडम सिद्धू के खिलाफ खोला मोर्चा

Edited By Updated: 10 Dec, 2016 01:35 AM

congress workers in eastern light front also opened against madame sidhu

हलका पूर्वी में मैडम नवजोत कौर सिद्धू के कांग्रेस में शामिल होने पर अब उक्त हलके के कांग्रेसी नेताओं, कार्यकत्र्ताओं व लोगों में आक्रोश चरम सीमा पर पहुंच चुका है।

अमृतसर(जशन): हलका पूर्वी में मैडम नवजोत कौर सिद्धू के कांग्रेस में शामिल होने पर अब उक्त हलके के कांग्रेसी नेताओं, कार्यकत्र्ताओं व लोगों में आक्रोश चरम सीमा पर पहुंच चुका है। जब से मैडम सिद्धू कांग्रेस में आई हैं और पूर्वी हलके से उम्मीदवार होने के अनुमान लगाए जा रहे हैं, तभी से ही उक्त हलके में वार्ड स्तर पर वर्करों ने अपनी अगली रणनीति बनाने के लिए बैठकों का दौर शुरू कर रखा है। उक्त हलके में जहां स्टार प्रचारक की लहर होनी चाहिए थी, वहां अब लोगों के बीच उदासीनता की लहर है। इसकी कड़ी के तहत पूर्वी हलके में समूह कांग्रेसी नेताओं व कार्यकत्र्ताओं ने हंगामी बैठक बुलाई, जिसकी अध्यक्षता सुरिन्द्र बिड़लान, व्यापार सैल के उप-प्रधान पंजाब नरेश चौहान व वार्ड नंबर 19 से पार्षद का चुनाव लड़ चुके वरुणदीप सिंह मेहता ने संयुक्त रूप से की। 

 

बैठक दौरान ‘पंजाब केसर’ से विशेष बातचीत करते उक्त तीनों नेताओं ने एकसुर बेग कहा कि मैडम सिद्धू ने अपने विधायक के कार्यकाल के दौरान इस हलके में विकास कार्यों पर तनिक भी ध्यान नहीं दिया। वह मात्र बयानबाजी की राजनीति तक ही सीमित रहीं, लिहाजा पूर्वी क्षेत्र विकास के नाम पर विगत सभी हलकों से काफी पिछड़ चुका है और लोग नारकीय स्थिति में रह रहे हैं। अब वह 5 वर्ष के बाद कांग्रेस से उम्मीदवार बनने की सोच रही है। उन्होंने मैडम सिद्धू को प्रश्न करते कहा कि वह बताएं कि वह इस हलके के किसी कांग्रेसी वर्कर को पहचानती भी हैं?
वर्णनीय है कि कुछ दिन पहले भी पंजाब महिला मोर्चा ने आशा बिडलान की अध्यक्षता में एक बैठक बुलाई थी, जिसमें महिला कांग्रेस ने एकसुर कहा था कि अगर वह पूर्वी हलके से उम्मीदवार बनती है तो वे सभी अपने पद से इस्तीफा हाईकमान को सौपेंगी। 

 

इस दौरान कांग्रेसी नेताओं व कार्यकत्र्ताओं की हुई बैठक ने दर्शा दिया है कि इस हलके में राजनीति पूरी तरह से गर्मा चुकी है। वहीं दूसरी ओर पूर्वी हलके के लोगों का कहना है कि इतने समय दौरान वह लोगों के सुख-दुख में शामिल नहीं हुईं और न ही हलके की सुध ली। बैठक दौरान सभी कार्यकत्र्ताओं ने एकमत होकर फैसला लिया कि अगर मैडम सिद्धू इस हलके से चुनाव लड़ेंगी तो वे सभी इसका पुरजोर विरोध करेंगे और अपने पदों से इस्तीफा देकर हाईकमान को सौंपेंगे। इस मौके पर सतनाम सिंह साबा, अमित कुमार, नीटू वोहरा, हिमांशु पुरी, सोनू पिपलानी, वार्ड नंबर-18 के प्रधान हरप्रीत सिंह, नवप्रीत सिंह, हीरा सिंह, शीबू सरीन, सतीश, जतिन भोला, नीरज भंडारी, राजेश देवगण, मनदीप सिंह, अमित शर्मा, अंकुर, जिम्मी ढींगरा, डा. विजय भारद्वाज आदि उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!