कांग्रेसियों द्वारा की गुंडागर्दी के मुद्दे को लोकसभा में उठाऊंगी : हरसिमरत कौर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 26 Feb, 2018 09:40 AM

congress will take up the issue of felony in the lok sabha harsimrat kaur

पंजाब में नगर कौंसिल के उप-चुनाव के दौरान कांग्रेसियों की तरफ से गुंडागर्दी के के मुद्दे को लोकसभा में उठाकर पंजाब में कांग्रेस सरकार को भंग करने की आवाज बुलंद करेंगे।

मानसा (जस्सल): पंजाब में नगर कौंसिल के उप-चुनाव के दौरान कांग्रेसियों की तरफ से गुंडागर्दी के के मुद्दे को लोकसभा में उठाकर पंजाब में कांग्रेस सरकार को भंग करने की आवाज बुलंद करेंगे। इस बात का प्रकटावा बुढलाडा में उप-चनाव दौरान घायल हुए अकाली वर्करों का यहां के सिविल अस्पताल में हाल चाल पूछने के उपरांत पत्रकारों के साथ बातचीत करते केंद्रीय मंत्री बीबी हरसिमरत कौर बादल ने किया। 


उन्होंने कहा कि चुनाव में वोट का प्रयोग करने के अधिकारों को पंजाब की कांग्रेस सरकार गुंडागर्दी करके लोगों से छीन रही है जिसकी मिसाल बुढलाडा शहर के वार्ड नं. 2 से उप-चुनाव लड़ रहे सुभाष वर्मा, हरविन्द्र बंटी व समर्थकों पर हुए कातिलाना हमले से मिलती है। उन्होंने कहा कि पंजाब की नगर निगमों, नगर पंचायतों व उप-चुनाव में हुई गुंडागर्दी का विवरण तैयार कर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान राहुल गांधी व गृह मंत्री को चि_ी के द्वारा अवगत कराएंगे। 


बीबी बादल ने कहा कि रिटॄनग अफसर व संबंधित पुलिस अफसरों के खिलाफ अगर सरकार ने एक्शन न लिया तो वह हाई लैवल पर पाॢलयामैंट व देश के गृह मंत्री को मिलकर सख्त कार्रवाई करवाएंगे। इस मौके पर पीड़ित उम्मीदवार सुभाष वर्मा, नगर कौंसिल बुढलाडा के प्रधान हरविन्द्र सिंह बंटी ने बीबी बादल के ध्यान में लाया कि उनको कांग्रेसियों की तरफ से सरेआम पीटा गया। जबकि पुलिस मूक दर्शक बन कर सब कुछ देखती रही।

 

इस मौके पर शिरोमणि अकाली दल के हलका इंचार्ज जगदीप सिंह नकई ने कहा कि बीबी बादल के मरीजों का हाल पूछने के लिए अस्पताल आते समय वाटर वक्र्स रोड पर जानबूझ कर कांग्रेसी वर्करों की तरफ से जाम लगाया गया जिसके कारण बीबी बादल को एक किलोमीटर पैदल चल कर अस्पताल पहुंचना पड़ा जो कि एक घटिया राजनीति है। जबकि दूसरे तरफ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष बिक्रमजीत सिंह मोफर ने कहा कि अपनी हार को देख कर अकाली दल की तरफ से कांग्रेस के खिलाफ गलत बयानबाजी की जा रही है। जबकि कांग्रेस ने कोई धक्का नहीं किया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!