अकाली दल द्वारा नैशनल हाईवे जाम करना पूरी तरह से गैर कानूनी : अमरेंद्र

Edited By Punjab Kesari,Updated: 11 Dec, 2017 10:21 AM

captain amrinder singh

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने शिरोमणि अकाली दल द्वारा गत दिनों नैशनल हाईवे को जाम करने के तरीके को पूरी तरह से गैर कानूनी करार देते हुए कहा है कि इससे सड़कों से गुजरने वाली आम जनता को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। उन्होंने अकाली दल के...

जालंधर (धवन): मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने शिरोमणि अकाली दल द्वारा गत दिनों नैशनल हाईवे को जाम करने के तरीके को पूरी तरह से गैर कानूनी करार देते हुए कहा है कि इससे सड़कों से गुजरने वाली आम जनता को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। उन्होंने अकाली दल के खिलाफ सियासी हमला अपने ट्विटर पर बोलते हुए कहा कि क्या अकाली दल को यह पता नहीं है कि नैशनल हाईवे जाम करना कानून के खिलाफ है या फिर अकाली दल को कानून की कोई परवाह नहीं है। 

कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में प्रदर्शन करने का सभी को अधिकार है परंतु जिस तरह से नैशनल हाईवे को अकाली दल ने जाम किया वह गैर कानूनी था तथा साथ ही यह जनता के हितों के खिलाफ था। अकाली दल ने विपक्ष की रचनात्मक भूमिका अदा नहीं की। उन्होंने कहा कि नैशनल हाईवे को जाम करने के कारण जनता ट्रैफिक जाम में फंसी रही। यहां तक कि जम्मू-कश्मीर व अन्य क्षेत्रों में देश की रक्षा कर रही सशस्त्र सेनाओं को जाने वाला सामान भी पहुंच नहीं पाया। इस तरह अकाली दल ने देश की सुरक्षा के साथ भी खिलवाड़ किया।

कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि अकाली दल स्वयं को सिख धर्म का चैम्पियन कहता है परंतु नैशनल हाईवे को जाम करके अकाली दल ने उन श्रद्धालुओं के मार्ग में बाधा पैदा की जो अमृतसर में श्री हरिमंदिर साहिब के दर्शनों के लिए जाना चाहते थे। अकाली दल को केवल अपने व्यक्तिगत स्वार्थों की चिंता है। कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि ऐसा लगता है कि शिरोमणि अकाली दल अब आम आदमी पार्टी की तरह गली-मोहल्लों की राजनीति पर उतर आया है। अकाली दल ने अरविंद केजरीवाल तथा उनकी पार्टी को विधानसभा चुनावों में मिली करारी पराजय से कोई सबक नहीं लिया क्योंकि अरविंद केजरीवाल की पार्टी भी गली-मोहल्लों की राजनीति करती थी।  

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!