पुरानी रंजिश के चलते चचेरे भाई पर चलाई गोलियां

Edited By Mohit,Updated: 05 Jan, 2019 09:48 PM

brother firing tarn taran

आज शाम अपने ही चचेरे भाई पर जान से मारने की नीयत से गोलियां चलाने के कारण एक व्यक्ति के घायल होने का समाचार प्राप्त हुआ है जिसको गंभीर हालत में अमृतसर रैफर कर दिया गया।

तरनतारन (रमन): आज शाम अपने ही चचेरे भाई पर जान से मारने की नीयत से गोलियां चलाने के कारण एक व्यक्ति के घायल होने का समाचार प्राप्त हुआ है जिसको गंभीर हालत में अमृतसर रैफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही थाना सिटी के प्रभारी इंस्पैक्टर चन्द्र भूषण शर्मा, चौकी टाऊन इंचार्ज ए.एस.आई. सर्बजीत सिंह मौके पर पहुंचे और अगली कार्यवाही शुरू की गई।

PunjabKesari

इस संबंधी जानकारी देते हुए प्रभदीप सिंह ने बताया कि उसका भाई जसबीर सिंह पुत्र अमरजीत सिंह निवासी सचखंड रोड तरनतारन अपने घर के बाहर करीब 7.10 बजे खड़ा था तो अचानक उसके चचेरे भाई गुरप्रीत सिंह उर्फ गोरा पुत्र जसवंत सिंह निवासी सचखंड रोड ने उसे जान से मारने की नीयत से 312 बोर राईफल से अंधाधुंध फायर करने शुरू कर दिए जो जसबीर सिंह के सिर, छाती, माथे और गर्दन पर जा लगे। इस दौरान जसबीर सिंह को गंभीर हालत में स्थानीय सरकारी अस्पताल में ले जाया गया जहां डाॅक्टरों ने उसको अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में रैफर कर दिया। वर्णनीय है कि इस फायर दौरान कुछ राहगीर महिलाएं भी मामली घायल हो गई।

PunjabKesari

इस संबंधी जब थाना सिटी प्रभारी इंस्पैक्टर चन्द्र भूषण ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि झगड़े के पीछे पुरानी रंजिश का शक जताया जा रहा है जिस संबंधी जांच के बाद कानूनी कार्यवाही की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!