Breaking: लोकसभा चुनावों से पहले Navjot Sidhu की Cricket में वापसी

Edited By Vatika,Updated: 19 Mar, 2024 10:18 AM

breaking navjot sidhu s return to cricket before the lok sabha elections

लोकसभा चुनाव से पहले पंजाब की राजनीति से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही

पंजाब डेस्क: लोकसभा चुनाव से पहले पंजाब की राजनीति से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। काफी देर तक कमेंट्री और टी.वी. शो से दूर नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर क्रिकेट कमेंट्री में वापसी करने जा रहे हैं। पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू आई.पी.एल कमेंट्री पर लौटने वाले हैं। आपको बता दें कि वह कुछ दिन पहले ही लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर चुके है।

 

दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स ने एक्स पर सिद्धू को लेकर पोस्ट किया है। सिद्धू को लेकर जानकारी देते हुए स्टार स्पोर्ट्स ने लिखा, महान नवजोत सिंह सिद्धू हमारी स्टारकास्ट में शामिल हो गए हैं। आईपीएल-2024 का आगाज 22 मार्च से हो रहा है, वहीं सिद्धू ने इस पोस्ट को Re Post किया है।  बता दें कि  सिद्धू ने अपनी पत्नी की तबीयत के चलते लोकसभा चुनाव लड़ने से मना कर दिया था। 

PunjabKesari


पत्नी को लेकर किया चुनाव लड़ने से इंकार 
बता दें कि इससे पहल सिद्धू ने पार्टी आलाकमान को लोकसभा चुनाव लड़ने से साफ इनकार कर दिया था। कहा जा रहा है कि  पटियाला सीट से सिद्धू को कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी और संभावित बीजेपी उम्मीदवार परनीत कौर के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारने की कांग्रेस हाईकमाम की तैयारी थी लेकिन  सिद्धू ने कैंसर से पीड़ित अपनी पत्नी के इलाज के लिए समय देने और पत्नी के खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!