भाजपा उम्मीदवार ने CM मान का किया विरोध, वोटिंग को लेकर कही यह बात

Edited By Kamini, Updated: 23 Jun, 2022 06:00 PM

bjp candidate opposed cm mann said this about voting

लोकसभा क्षेत्र संगरूर उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक ट्वीट कर चुनाव आयोग से वोटिंग का समय एक घंटे ...

बरनाला (विवेक सिंधवानी): लोकसभा क्षेत्र संगरूर उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक ट्वीट कर चुनाव आयोग से वोटिंग का समय एक घंटे बढ़ाने की मांग की है। इसको भाजपा उम्मीदवार केवल सिंह ढिल्लों ने गलत बताया है। केवल सिंह ढिल्लों ने कहा कि चुनाव आयोग से समय पर वोटिंग कराएं।

सी.एम. के ट्वीट से साफ है कि आम आदमी पार्टी उपचुनाव में अपनी हार साफ तौर पर दिखा रही है, यही वजह है कि सी.एम. मान वोटिंग प्रक्रिया को एक घंटे आगे बढ़ाने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मतदान प्रक्रिया को एक घंटे तक बढ़ा कर आम आदमी पार्टी सत्ता के दबाव में पंजाब में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर सकती है, जिससे फर्जी वोटिंग होगी। केवल ढिल्लों ने चुनाव आयोग से समय पर वोटिंग कराने की अपील की।

बता दें संगरूर लोकसभा चुनाव के लिए मतदान सुबह 8 बजे से जारी है। इसी बीच मुख्यमंत्री भगवंत मान ने चुनाव आयोग से वोटिंग का समय बढ़ाने की अपील करते हुए ट्वीट किया है। मुख्यमंत्री ने धान के सीजन का हवाला देते हुए चुनाव आयोग से वोटिंग का समय 1 घंटा और बढ़ाने की मांग की है। सी.एम. मान ने  ट्वीट करते हुए लिखा," भारत के चुनाव आयोग से मांग करते हैं कि धान का सीजन है... कई लोग दिहाड़ी यां अन्य काम पर गए हुए हैं... कृप्या करके वोट डालने का समय 6 बजे से बढ़ाकर 7 बजे तक कर दिया जाएं, जोकि वह भी बाबा भीम राव अंबेडकर द्वारा रचित संविधान अनुसार अपने वोट के अधिकार का इस्तेमाल कर सके..." । इससे पहले मुख्यमंत्री ने संगरूर की जनता से वोट डालने की खास अपील की थी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!