Bigg Boss फेम अभिषेक कुमार ने मूसेवाला के माता-पिता को दी बधाई, Instagram पर पोस्ट शेयर कर लिखा...

Edited By Kamini,Updated: 18 Mar, 2024 05:54 PM

bigg boss  fame abhishek kumar congratulated balkaur charan kaur

'Bigg Boss' fame Abhishek Kumar congratulated Balkaur-Charan Kaur, shared the post on Instagram and wrote...

पंजाब डेस्क : दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को इस दुनिया को छोड़े हुए काफी समय हो गया है लेकिन उनके प्रशंसक आज भी उन्हें उनके गानों के जरिए याद करते हैं। हाल ही में 17 मार्च को सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। बलकौर सिंह ने अपने नवजात बेटे के साथ तस्वीर शेयर कर ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। जैसे ही बलकौर सिंह ने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की, लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपनी शुभकामनाएं और बधाइयां भेजना शुरू कर दिया। 'बिग बॉस 17' के फर्स्ट रनर अप अभिषेक कुमार ने भी इस खबर पर खुशी जाहिर की है।

PunjabKesari

तस्वीर शेयर कर जताई खुशी

'बिग बॉस 17' के फर्स्ट रनर अप अभिषेक कुमार ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मूसेवाला के पिता द्वारा अपने छोटे बेटे को गोद में लिए हुए की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिषेक ने कैप्शन में लिखा, "मेरा दिल खुश हो गया... बाबा कृपा करे।"

आपको बता दें काफी समय से ऐसी खबरें आ रही थीं कि सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर बच्चे को जन्म देने वाली हैं। हालांकि, इस खबर पर किसी ने कोई खास प्रतिक्रिया नहीं दी है। अब दिवंगत गायक के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि वह एक बेटे के पिता बन गए हैं। उधर, मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने बताया कि बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं। इस खुशी के पल में पिता बलकौर सिंह अपने बड़े बेटे सिद्धू मूसेवाला को याद करते हुए भावुक हो गए। दुनिया भर में सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई के आने का जश्न मना रही है। उन्होंने कहा, "मैं अकाल पुरख वाहेगुरु का लाख-लाख शुक्र करता हूं  और उन करोड़ों फैंस और प्रेस वालों का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने सिद्धू के लिए अरादसें की है।  बच्चे का नाम पूछने तो उन्होंने बताया कि यह शुभदीप है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!