भगवंत मान का दावा झूठ का पुलिंदा, मैं ‘आप’ में नहीं हुआ शामिल : लिबड़ा

Edited By Vatika,Updated: 15 Jul, 2020 09:10 AM

bhagwant mann s claim a bundle of lies i did not join aap libra

शिरोमणि अकाली दल के फतेहगढ़ साहिब से वरिष्ठ नेता अमरिंदर सिंह लिबड़ा ने आम आदमी पार्टी और भगवंत मान के दावों को झूठ का पुलिंदा करार दिया है।

चंडीगढ़(रमनजीत): शिरोमणि अकाली दल के फतेहगढ़ साहिब से वरिष्ठ नेता अमरिंदर सिंह लिबड़ा ने आम आदमी पार्टी और भगवंत मान के दावों को झूठ का पुलिंदा करार दिया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने उन्हें पार्टी में शामिल करने का दावा किया है, वह बिल्कुल कोरा झूठ है।

पत्रकारों से बातचीत में लिबड़ा ने कहा कि वह अपनी पार्टी शिरोमणि अकाली दल और प्रधान सुखबीर सिंह बादल के साथ चट्टान की तरह मजबूती से खड़े हैं और आगामी चुनावों में आम आदमी पार्टी को जमीनी हकीकत भी बता देंगे। लिबड़ा ने कहा कि ‘आप’ नेताओं के वायदों और भ्रामक प्रचार का इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि चंडीगढ़ में गत दिन कुछ लोगों के शामिल होने संबंधी कार्यक्रम के बाद मीडिया में दावा कर दिया कि फतेहगढ़ साहिब से अमरिंदर सिंह लिबड़ा को भी पार्टी में शामिल किया गया है, जबकि ऐसा कुछ नहीं है। 

लिबड़ा ने कहा कि असल में आम आदमी पार्टी ने लोगों को भ्रमित करने के लिए ऐसा किया, क्योंकि उनकी जानकारी के मुताबिक फतेहगढ़ साहिब के ही निवासी अजय लिबड़ा ‘आप’ में शामिल हुए हैं, लेकिन ‘आप’ ने राजनीतिक लाभ की खातिर उनका नाम उछाल दिया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!