गौ मांस मिलने का मामला: 4 और गिरफ्तार

Edited By Urmila,Updated: 11 Aug, 2023 03:16 PM

beef sourcing case 4 more arrested

गत दिनों धोगड़ी के इंडस्ट्रियल जोन में काफी समय से बंद पड़ी नेहा टोका फैक्टरी में से गौ मांस पकड़ा गया था।

जालंधर : गत दिनों धोगड़ी के इंडस्ट्रियल जोन में काफी समय से बंद पड़ी नेहा टोका फैक्टरी में से गौ मांस पकड़ा गया था तथा हिन्दू संगठनों ने आरोपियों को पकड़ने के लिए हाईवे तक जाम कर दिया था तथा पुलिस ने 1 हफ्ते का समय मांगा था कि जो भी आरोपी होंगे वे काबू कर लिए जाएंगे। इसी आश्वासन पर हाईवे को खुलवा खोल दिया गया था तथा पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें भी गठित कर दी थीं। इस मामले में मौके से 13 आरोपियों को काबू कर लिया गया, जिन्हें 7 दिन का पुलिस रिमांड पर लिया गया था। इस मामले में पुलिस ने 4 और आरोपियों को काबू किया है। गिरफ्तार किए गए 4 आरोपियों में गाड़ी में गऊओं को लोड करवाने वाले, सिक्योरिटी गार्ड तथा ड्राइवर शामिल हैं।

थाना आदमपुर की पुलिस ने कटी गायों को गाड़ियों में लोड करवाने वाला गुज्जर जहूरी पुत्र जाहिद अब्दुल्ला, मो. इरफान पुत्र जसमीन निवासी मौला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश, गाड़ी का ड्राइवर अरशद पुत्र नन्हा निवासी छपार, मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश तथा फैक्टरी का सिक्योरिटी गार्ड शिंगारा राम पुत्र शंकर दास निवासी ब्यास पिंड जालंधर को काबू किया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो गुज्जर जहूरी कटी हुई गऊ माता को गाड़ियों में लोड करवाता था। अरशद पुत्र नन्हा नेहा टोका फैक्टरी में पैक किए गए गौ मांस की पैकिंग वाले पैकेट पिक्का गाड़ी में डाल कर आगे सप्लाई देता था। सूत्रों के अनुसार खन्ना में गऊ माता को काटा जाता था तथा जालंधर में स्थित नेहा टोका फैक्टरी में कटी हुई गऊओं के मांस को साफ करके उनकी पैकिंग की जाती थी तथा उनकी हड्डियों को फिर वापस खन्ना भेज दिया जाता था ताकि किसी को कोई शक न हो।

तीनों मास्टरमाइंड मुस्लिम भाई पुलिस की गिरफ्त से दूर

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए 4 टीमें गठित की थी तथा उन टीमों ने अभी तक 17 आरोपियों को काबू किया है, लेकिन इन सारे गंदे कार्य के मास्टरमाइंड तीनों मुस्लिम भाईयों इमरान कुरैशी, आजम कुरैशी (गुड्डू) तथा परवेज कुरैशी सभी पुत्र हाजी बबलू कुरैशी निवासी विपरीत फैसल मस्जिद, सैक्टर 2, शाही नगर, मेरठ अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

हिन्दू रीति-रिवाज से गौ मांस को जमीन में दबाया

थाना आदमपुर पुलिस की देखरेख तथा हिन्दू संगठनों की मौजूदगी में गौ मांस के 405 पैकिंग किए गए पैकेटों को नायब तहसीलदार, डी.एस.पी. आदमपुर विजय कंवरपाल, एस.एच.ओ. मनजीत सिंह, हिन्दू संगठनों के कार्यकर्त्ता प्रशांत गंभीर, रोहित जोशी, अमरजीत के अलावा सैंकड़ों कार्यकर्त्ताओं ने हिन्दू रीति रिवाजों के अनुसार गांव बुलंदपुर में स्थित हड्डारोडी की जमीन में दबाया। गौ मांस के पैकेटों को दबाने से पहले पंडितों द्वारा पूजा-पाठ किया तथा गऊ माता की जय के नारे लगाकर गऊ माताओं को श्रद्धांजलि भी दी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!