रिश्वत मामले में गिरफ्तार बी.डी.पी.ओ. कोर्ट में पेश, भेजा रिमांड पर

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 31 Jan, 2023 09:47 PM

bdpo arrested in bribery case presented in court

सुधार के गांव बोपाराय कलां के सरपंच बलबीर सिंह से विकास कार्य करवाने के लिए प्रमाण पत्र जारी करने के नाम पर 25 हजार रुपए रिश्वत लेने वाले बी.डी.पी.ओ. अशोक कुमार को विजीलैंस ने मंगलवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा...

लुधियाना (राज): सुधार के गांव बोपाराय कलां के सरपंच बलबीर सिंह से विकास कार्य करवाने के लिए प्रमाण पत्र जारी करने के नाम पर 25 हजार रुपए रिश्वत लेने वाले बी.डी.पी.ओ. अशोक कुमार को विजीलैंस ने मंगलवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। विजीलैंस के अधिकारी अब यह जांच करने में जुटे हैं कि बी.डी.पी.ओ. सुधार में रहने से पहले अशोक कुमार की तैनाती कहां-कहां थी और उसके संपर्क किन अधिकारियों से हैं। 25 हजार रुपए में से उसने किसे कितना देना था यह भी जांच की जा रही है। इसके अलावा उसने भ्रष्टाचार के पैसे से कितनी प्रापर्टी बनाई है और कहां-कहां पैसे इस्तेमाल किए हैं इसकी जांच भी का जा रही है।

उल्लेखनीय है कि गांव बोपाराय कलां के सरपंच बलबीर सिंह से आरोपी अशोक कुमार ने पचास हजार रुपए रिश्वत मांगी थी ताकि उनका काम पहल के आधार पर हो सके। 25 हजार रुपए में सौदा तय हो गया और सरपंच बलबीर सिंह ने इसकी शिकायत विजीलैंस के पास कर दी जिसके बाद ट्रैप लगाकर विजीलैंस की टीम ने उसे काबू कर लिया गया था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

India

248/10

49.1

Australia

269/10

49.0

Australia win by 21 runs

RR 5.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!