Punjab में बड़ी वारदात, सेवा केंद्र में काम करवाने आई महिला पर जानलेवा हमला

Edited By Kamini,Updated: 16 Apr, 2024 07:22 PM

attack on a woman who came to get work done at a service centre

मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

अमृतसर : हलका बाबा बकाला साहिब से एक बड़े हादसे की खबर मिली है। जानकारी के मुताबिक प्रभजोत नाम की महिला जब सर्विस सेंटर में काम करवाने के लिए दाखिल हुई तो पीछे से एक व्यक्ति ने आते ही महिला पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। इसी बीच सर्विस सेंटर के अंदर चीख-पुकार मच गई जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। प्रभजोत कौर को नजदीकी पुलिस की मदद से सिविल अस्पताल बाबा बकाला में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों का कहना है कि खून ज्यादा बहने के कारण हालत गंभीर है और उन्हें तुरंत अमृतसर के एक अस्पताल में रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने वाले हमलावर का नाम हरप्रीत सिंह है।

पीड़ित ने बयान में बताया कि जब वह सर्विस सेंटर के अंदर गई तो हमलावर ने अपने पास आने को कहा। जब महिला ने जाने मना कर दिया तो उसने हाथ पकड़ लिया और पेट में तेजधार हथियार से वार करके घायल कर दिया। पीड़िता ने कहा कि वह हरप्रीत से टैटू बनाना सीखती थी और वह रिलेशनशिप में थे। उसने बताया कि जब दोनों का झगड़ा हुआ तो महिला ने उसे छोड़ दिया। इसके बाद आरोपी महिला के बच्चों को जान से मारने की धमकी देता था कि अगर तुम नहीं आओगे तो तुम्हारे बच्चों को मार डालूंगा और उन्हें ब्लैकमेल करता था, जिसके बाद आज उसने महिला पर जानलेवा हमला कर दिया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!