ब्रेजा कार चालक पर हथियारबंद युवकों ने बोला हमला, गाड़ी रोक की फायरिंग

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 28 Aug, 2024 05:21 PM

armed youths attacked the brezza car driver

फिरोजपुर के गांव हराज से तलवंडी भाई रोड पर पेट्रोल पंप के पास एक व्यक्ति से मारपीट करने, उसके पैरों के पास फायर करने और गाड़ी की तोड़फोड़ करते हुए धमकियां देने के आरोप में थाना तलवंडी भाई की पुलिस ने शिकायतकर्ता सूखताज सिंह पुत्र नच्छत्तर सिंह वासी...

फिरोजपुर : फिरोजपुर के गांव हराज से तलवंडी भाई रोड पर पेट्रोल पंप के पास एक व्यक्ति से मारपीट करने, उसके पैरों के पास फायर करने और गाड़ी की तोड़फोड़ करते हुए धमकियां देने के आरोप में थाना तलवंडी भाई की पुलिस ने शिकायतकर्ता सूखताज सिंह पुत्र नच्छत्तर सिंह वासी घल्ल खूर्द द्वारा दिए गए बयानों के आधार पर दीपा पुत्र नामालूम वासी घल्ल खूर्द,लड्डू पुत्र नामालूम वासी गांव ठेठर कलां और 6 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इस बारे जानकारी देते एएसआई सुदेश कुमार ने बताया कि शिकायतकर्ता सुखताज सिंह ने पुलिस को दिए बयानों में बताया है कि गत रात्रि वह इलेक्ट्रीशियन लखवीर सिंह के साथ बिजली का सामान लेने के लिए ब्रेजा गाड़ी पर तलवंडी भाई आया था और सामान लेकर जब वह वापस जा रहे थे तब पंचायत घर गांव हराज के पास एक i20 कार बड़ी तेजी के साथ आई जिसके ड्राइवर ने उसकी ब्रेजा गाड़ी को क्रॉस करके अपनी गाड़ी उनकी ब्रेजा गाड़ी के आगे लगा दी। शिकायतकर्ता के अनुसार दीपा और लड्डू जिनके पास पिस्तौल जैसे हथियार थे, उनमें से एक ने हवाई फायर किया और शिकायतकर्ता ने अपनी गाड़ी पीछे की ओर से भगा ली, इतने में 2 और स्विफ्ट गाड़ियां आई जिनमें 6 अज्ञात व्यक्ति सवार थे, जिन्होंने शिकायतकर्ता की ब्रेजा गाड़ी की तोड़फोड़ की और आरोपी लड्डू ने उसके साथ मारपीट की और उसे डराने के लिए उसे गाड़ी में से उतार कर उसके पैरों के पास फायर किए और जान से मारने की धमकियां देते हुए चले गए। शिकायतकर्ता के अनुसार नामजद व्यक्तियों ने कहा कि तुमने मुखबरी करके हमारे बंदे को पकड़वाया है और अगर आगे से ऐसा किया तो तुझे जान से मार देंगे। एएसआई सुदेश कुमार ने बताया कि नामजद व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस द्वारा कार्यवाई की जा रही है।
..........

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!