शादी समारोह से लौट रहे परिवार के साथ बड़ा हादसा, कार के उड़े परखच्चे, 2 की मौ+त

Edited By Vatika,Updated: 02 Feb, 2024 12:52 PM

accident 2 died

जब वह 1 फरवरी को तड़कसार लगभग 1.30 बजे शादी से अपने घर जा रहे थे

कपूरथला: थाना सुभानपुर के अधीन आते गांव हंबोवाल के नजदीक खड़े ट्रक में एक कार की भीषण टक्कर होने से 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। जिनका उपचार जालंधर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

थाना सुभानपुर एस.एच.ओ. हरदीप सिंह ने बताया कि दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जबकि दोनों मृतकों के शवों को सिविल अस्पताल कपूरथला के शवगृह में रखवा दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सन्नी पुत्र दलबीर निवासी गांव नूरपुर थाना मकसूदां जालंधर ने बताया कि 31 जनवरी को उसके साले की शादी थी और रात को पार्टी के लिए अमृतसर गए थे, जिसमें उसका पूरा परिवार व दोस्त राजिंदर कुमार उर्फ मिंटू शामिल हुए थे। उसके साथ स्वीफ्ट कार में राम प्रकाश निवासी बुलंदपुर थाना मकसूदा का बेटा भी था और वह अपने दोस्त की स्वीफ्ट कार में सवार होकर बारात में शामिल होकर अमृतसर गया था। जब वह 1 फरवरी को तड़कसार लगभग 1.30 बजे शादी से अपने घर जा रहे थे, तो उसकी कार में पत्नी नीतू, बेटा रूहान सवार थे और उसके दोस्त राजिंदर कुमार उर्फ मिंटू की स्वीफ्ट कार में चचेरा भाई राहुल पुत्र भूपिंदर सिंह कार में आगे ड्राइवर की सीट के बगल में बैठा था तथा उसके पिता दलबीर, चचेरी बहन रिया व उसका लड़का हिमैक्स कार के पीछे बैठे थे। जिसे उसका दोस्त चला रहा था। जब वह सुबह लगभग 2.30 बजे टोल प्लाजा ढिलवां पहुंचे और गांव हंबोवाल के पास जीटी रोड पर पंप के पास एक ट्रक खड़ा था, जिसके ड्राइवर ने जीटी रोड पर गलत पार्क किया था और न ही उसका कोई साइन बोर्ड लगा था और न ही कोई रिफ्लेक्टर लगा था। तभी उसके दोस्त राजिंदर कुमार उर्फ मिंटू की स्विफ्ट कार सड़क पर पार्क किए गए ट्रक से टकरा गई।

वहीं, ट्रक चालक दुर्घटना के बाद मौके से भाग गया। उसने उस समय अपनी कार रोकी और देखा कि उसका चचेरा भाई राहुल पुत्र भूपिंदर व दोस्त राजिंदर कुमार मिंटू की कार के सामने बैठा था और उसके पिता दलबीर सिंह और राहुल कुमार की दुर्घटना में मौत हो गई और दोस्त राजिंदर कुमार उर्फ मिंटू, बहन रिया और बेटा हिमैक्स गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना में हुए घायलों को उपचार के लिए जालंधर के निजी अस्पताल में पहुंचाया गया और मृतकों को सिविल अस्पताल कपूरथला के शवगृह में रखवा दिया है। इस संबंध में थाना सुभानपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!