आम आदमी पार्टी ने गुरदासपुर लोकसभा चुनाव को लेकर बजाया बिगुल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 17 Aug, 2017 05:04 PM

aam aadmi party has played against gurdaspur lok sabha elections

आम आदमी पार्टी की लोकसभा चुनाव को लेकर गुरदासपुर के जिलाध्यक्ष....

 गुरदासपुर(दीपक): आम आदमी पार्टी की लोकसभा उपचुनाव को लेकर गुरदासपुर के जिलाध्यक्ष गुरप्रताप सिंह और जोनल प्रधान कंवलप्रीत सिंह काकी की अध्यक्षता में  बैठक स्थानीय होटल में की गई। जिसमें पार्टी के पंजाब प्रधान सुखपाल सिंह खैहरा और कन्वीनर तथा सांसद भगवंत मान शामिल हुए।
         
     
बैठक के दौरान बातचीत करते हुए सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा कि हमारी आज की बैठक गुरदासपुर में लोकसभा की चुनाव में उमीदवार को लेकर हुई है जिसमें गुरदासपुर जिले के 9 हलकों से उमीदवार और पार्टी के सीनियर वर्कर उपस्थित हुए थे, जिनके साथ चुनावों को लेकर विचार विमर्श किया गया। बैठक में एक प्रस्ताप पास किया गया कि लोकसभा चुनावों मे ही होगा और वह ही उमीदवार घोषित किया जाएगा, जिसको पार्टी द्वारा बहुमत मिलेगा।
                     

सुखपाल सिह खेैहरा ने मुखयमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के बारे में बोलते हुए कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह का गुरदासपुर में झंडा लहराने का एक ही मकसद था कि पास आ रहे लोकसभा के चुनाव को लेकर लोगों को लुभाना है।  कैप्टन अमरेंद्र पर दोष लगाते हुए कहा कि कैप्टन किसानों और मजदूरों के साथ धोखा कर रहा है, क्योंकि 1500 करोड़ किसानों का कर्जा देने का इसने एेलान किया था, जो किसानों के लिए बहुत कम है। इससे अच्छा है कि यह किसानों के बैंको का तब तक ब्याज देता रहे, जब तक किसानों का कर्जा माफ नही करता, जब सरकार के पास पैसे आयेंगे तो फिर कर्जा माफ कर दें।
          

उन्होंने कहा कि किसान आत्महत्या का मामला सिर से पानी निकल चुका है। वहीं किसान जो सभी का पेट भरता है, वह आज आत्महत्या करने के लिए मजबूर है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार व पंजाब दोनों का फर्ज बनता है कि किसानों दो पूरा कर्जा माफ करें। मगर चुनावों के बाद यह दोनों केन्द्र व पंजाब सरकार लोगों के साथ किए सभी वादों को भूल चुकी है। जिससे लोगों की इन सरकारों से उम्मीद खत्म हो गई है तथा आत्महत्या करने की स्पीड बढ़ चुकी है।
         

खेैहरा ने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह के पांच महीनों के राज में 200 के करीब खेत मजदूर और किसान आत्म हत्याएं कर चुके है। मोदी के राज में बड़े उद्योगपतियों ने 8 लाख करोड़ रुपए बैंकों रखा हुआ है और दो लाख करोड़ रुपए तो केवल 12 घरानों ने ही देना है, जो बड़े-बड़े उद्योगपति है, मगर सरकार इन लोगों के पास पैसे निकालने में फेल हो रही है। इस मौके पर अमरजीत सिंह चाहल, अमरपाल सिंह, जसबीर सिंह, जोगिंदर सिंह छीना, आर बिल्ला, अमरजीत सिंह, सिमरनजीत कौर व अन्य कई पार्टी के पदाधिकारी उपस्थित थे। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!