फ्लाईओवर पर चलती कार को लगी आग, राहगीरों में मची अफरा-तफरी

Edited By Urmila,Updated: 01 Apr, 2024 03:08 PM

a moving car caught fire on the flyove

खरड़-चंडीगढ़ फ्लाईओवर गोपाल स्वीट्स के सामने एक कार में अचानक आग लग गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

खरड़ (रणबीर): खरड़-चंडीगढ़ फ्लाईओवर गोपाल स्वीट्स के सामने एक कार में अचानक आग लग गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया, लेकिन उससे पहले कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी थी। फायर टेंडर टीम का नेतृत्व कर रहे निखिल पाठक ने बताया कि उन्हें रविवार सुबह करीब 6 बजे घटना की जानकारी मिली कि खरड़-चंडीगढ़ फ्लाईओवर पर एक कार में आग लग गई है।

जब उनकी टीम मौके पर पहुंची तो 15 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। लेकिन तब तक आग लगने से कार जलकर राख हो चुकी थी। मौके से मिली जानकारी के अनुसार इको स्पोर्ट्स कंपनी की उक्त कार में नाइजीरियाई मूल के लोग सवार थे।

जिनके बारे में पता चला है कि आग लगने के बाद ये सभी वहां से भाग गए। इस घटना से फ्लाईओवर के ऊपर से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों में अफरा-तफरी मच गई। पता चलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और यातायात नियंत्रित किया। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि कार में आग कैसे लगी। पुलिस चेसी नंबर की मदद से कार के मालिक का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!