यूथ अकाली दल ने जलाया सुखपाल खैहरा का पुतला

Edited By Punjab Kesari,Updated: 19 Nov, 2017 11:27 AM

youth akali dal protest

विधानसभा में विपक्ष के नेता और आम आदमी पार्टी के विधायक सुखपाल खैहरा का नाम ड्रग केस में आने के विरोध में यूथ अकाली दल की तरफ से मालवा जोन-2 के प्रधान हरपाल जुनेजा और पटियाला देहाती के इंचार्ज सतबीर सिंह खटड़ा के नेतृत्व में शहर के फव्वारा चौक पर...

पटियाला(बलजिन्द्र, परमीत, राणा, जोसन) : विधानसभा में विपक्ष के नेता और आम आदमी पार्टी के विधायक सुखपाल खैहरा का नाम ड्रग केस में आने के विरोध में यूथ अकाली दल की तरफ से मालवा जोन-2 के प्रधान हरपाल जुनेजा और पटियाला देहाती के इंचार्ज सतबीर सिंह खटड़ा के नेतृत्व में शहर के फव्वारा चौक पर सुखपाल खैहरा का पुतला जलाया गया। 
 

यूथ नेताओं ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ जोरदार नारेबाजी भी की। प्रधान हरपाल जुनेजा और सतबीर खटड़ा ने आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल से मांग की कि सुखपाल खैहरा को तुरंत पार्टी में से बर्खास्त किया जाए। अब तक अकाली-भाजपा गठजोड़ की सरकार पर गलत आरोप लगा कर ड्रग के नाम पर बदनाम करने वाले आम आदमी पार्टी के नेता वास्तव में खुद ड्रग की स्मगलिंग में शामिल हैं। सबसे हैरान करने वाली बात तो यह है कि यह आरोप किसी पार्टी ने नहीं लगाए और न ही पुलिस ने एफ.आई.आर. दर्ज की है, बल्कि माननीय अदालत ने खैहरा की तरफ से ड्रग तस्करों को दर्जनों बार की फोन कॉल और अन्य पुख्ता सबूतों के आधार पर सुखपाल खैहरा को पेश होने के लिए कहा है। 

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने मिल कर अकाली-भाजपा गठजोड़ के खिलाफ साजिश रची थी, बल्कि सच्चाई यह है कि ड्रग तस्कर आम आदमी पार्टी को फंङ्क्षडग करते रहे हैं और कांग्रेसी भी इसमें शामिल हैं। उन्होंने कहा कि खैहरा का नाम ड्रग तस्करी में आने के बावजूद कांग्रेस की तरफ से कोई खास प्रतिक्रिया नहीं दी जा रही है जिससे साफ है कि दोनों मिले हुए हैं। हरपाल जुनेजा और सतबीर खटड़ा ने कहा कि आम आदमी पार्टी जो ड्रग स्मगङ्क्षलग के नाम पर बड़े ड्रामे करती थी, वह अब अपने नेता का नाम आने के बाद क्यों उस पर एक्शन नहीं ले रही। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!