टूटी सड़कों वाले शहर के नाम से मशहूर होने लगा गिद्दड़बाहा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Dec, 2017 03:01 PM

the city with broken roads is known to be famous as the name of the city

गिद्दड़बाहा शहर की सड़कों में पड़े गड्ढों कारण वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कई बार ये गड्ढे लोगों की जान के दुश्मन भी बन जाते हैं। समय की सरकारों द्वारा भले विकास के बड़े-बड़े दावे किए जाते हैं, परंतु इन दावों की हवा तब...

गिद्दड़बाहा (संध्या): गिद्दड़बाहा शहर की सड़कों में पड़े गड्ढों कारण वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कई बार ये गड्ढे लोगों की जान के दुश्मन भी बन जाते हैं। समय की सरकारों द्वारा भले विकास के बड़े-बड़े दावे किए जाते हैं, परंतु इन दावों की हवा तब निकल जाती है, जब शहर की सड़कों पर नजर मारी जाए। कई सड़कों की हालत तो इतनी बदतर है कि लोग उस रास्ते से जाने की बजाय अन्य रास्तों से जाना पसंद करते हैं। यही नहीं वाहन चालक कई बार इन गड्ढों कारण गिरकर घायल हो चुके हैं।

शहर की आधी से अधिक टूटी सड़कों कारण राहगीरों को काफी परेशानियां आती हैं। कई सड़कों का इतना बुरा हाल है कि वाहन चालक इन सड़कों पर पड़े गड्ढों से बचने के लिए गलत रास्ते का प्रयोग करते हैं, जिससे कई बार दुर्घटनाएं भी घट जाती हैं व जान-माल का नुक्सान हो जाता है। सड़क की हालत देखने के बावजूद प्रशासन कुंभकर्ण की नींद सोया पड़ा है व इन सड़कों की मुरम्मत के लिए कोई प्रयास नहीं कर रहा। 2017 तो इन टूटी सड़कों से ही निकल गया, अब ये टूटी सडकें 2018 का अच्छा स्वागत करने के लिए तैयार हैं। लोगों का कहना है कि वे बार-बार प्रशासन को सड़कों की मुरम्मत बारे कह चुके है, लेकिन फिर भी इनकी तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। लोग अब सड़कों की मुरम्मत करवाने के लिए संघर्ष करने की योजना बना रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!