सतलुज दरिया के रास्ते से पाक स्मगलर भारत में ऐसे भेजते हैं हैरोइन

Edited By Punjab Kesari,Updated: 03 Nov, 2017 07:59 AM

harvesting smugglers in india by keeping sutlej dariya in the fish body

फिरोजपुर भारत-पाक बार्डर पर बी.ए.एफ. द्वारा कड़े सुरक्षा प्रबंध और तस्करों पर कड़ी नजर रखते हुए बड़े स्तर पर पिछले कुछ समय से भारी मात्रा में हैरोइन तथा पाकिस्तानी सिमें आदि बरामद करने का दावा किया जा रहा है....

फिरोजपुर (कुमार): फिरोजपुर भारत-पाक बार्डर पर बी.ए.एफ. द्वारा कड़े सुरक्षा प्रबंध और तस्करों पर कड़ी नजर रखते हुए बड़े स्तर पर पिछले कुछ समय से भारी मात्रा में हैरोइन तथा पाकिस्तानी सिमें आदि बरामद करने का दावा किया जा रहा है और दूसरी तरफ फिरोजपुर भारत-पाक बार्डर के सतलुज दरिया पर बसे गांव निहाला किलचा के पास बने एक घर से निकली 6 किलो हैरोइन और 19 लाख 71 हजार की भारतीय करंसी ने बी.एस.एफ. की कारगुजारी पर कई तरह के प्रश्नचिन्ह लगा दिए हैं क्योंकि अगर बी.एस.एफ. यह दावा करती है कि फिरोजपुर सैक्टर में बी.एस.एफ. के इस कदर पुख्ता इंतजाम हैं कि वहां परिंदा भी ‘पर’ नहीं मार सकता तो गांव निहाला किलचा के पास एक टापूनुमा जगह पर बने इस घर में करीब 30 करोड़ के अंतर्राष्ट्रीय मूल्य की हैरोइन कैसे पहुंची।

जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी स्मगलर मरी हुई मछलियों के शरीर में हैरोइन रख देते हैं और फिर मछली को एक लकड़ी के ऊपर बांध कर एक अलग तरह के न टूटने वाले धागे के साथ दरिया में छोड़ देते हैं और पानी के बहाव के साथ वे मछली अपनी मंजिल तक पहुंचा देते हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!